केदारनाथ से सामने आई हैरान कर देने वाली तस्वीर, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा
केदारनाथ से सामने आई हैरान कर देने वाली तस्वीर, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में इस वक़्त चार धाम यात्रा चल रही है तथा चार धाम यात्रा के तहत मंदिरों तक भक्तों  को पहुंचाने के लिए घोड़े खच्चरों का भी उपयोग हो रहा है, इन सबके बीच केदारनाथ धाम से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पशुओं के साथ क्रूरता की हद नजर आ रही है।

दरअसल, केदारनाथ धाम में श्रद्धालु या तो पैदल मार्ग से जाते हैं या हेलीकॉप्टर सेवा के माध्यम से जाते हैं, पैदल रास्ते से जाने में जिन भक्तों को परेशानी होती है उन भक्तों के लिए यहां घोड़े खच्चर वाले उपस्थित रहते हैं। यह लोग अपने घोड़े खच्चर में बिठाकर भक्तों को मंदिर पहुंचाते हैं। 1 दिन में घोड़े खच्चर कई चक्कर लगाते हैं, ऐसे में यह थक भी जाते हैं।

वही इन सबके बीच अपने खच्चर को मंदिर के अधिक से अधिक चक्कर लगाने के लिए खच्चर को नशे के सिगरेट पिलाने का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि 1 खच्चर वाला अपने खच्चर को नशे के सिगरेट पिला रहा है, कहा जा रहा है कि कुछ खच्चर वाले अपने खच्चर को चरस के सिगरेट पिलाते हैं जिससे वह मंदिर के अधिक से अधिक चक्कर लगा सकें तथा खच्चर वाले की कमाई बढ़े। वही इस वीडियो को देखकर लोगों का गुस्सा भड़क गया तथा कमेंट कर अपना गुस्सा निकाल रहे है।

खिलौने से खेल रहा था 9 वर्षीय मासूम, तभी अचानक हुआ धमाका और फिर...

दक्षिण अफ्रीका में मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने लहराया परचम, कॉमरेड मैराथन में जीता कांस्य पदक

'धोनी की कप्तानी में..', अश्विन ने नाम लिए बगैर रोहित शर्मा को दे डाली नसीहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -