दक्षिण अफ्रीका में मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने लहराया परचम, कॉमरेड मैराथन में जीता कांस्य पदक
दक्षिण अफ्रीका में मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने लहराया परचम, कॉमरेड मैराथन में जीता कांस्य पदक
Share:

मुंबई: साउथ अफ्रीका में कॉमरेड मैराथन का आयोजन किया गया. यह सबसे मुश्किल मैराथन में से एक है. इसमें 20 हजार प्रतिभागियों ने भाग लिया. इसमें ठाणे के ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल रामनाथ मेंगल ने 89 किलोमीटर की दौड़ को 10 डिग्री तापमान में 10 घंटे 58 मिनट में पूरा किया. उन्होंने देश के लिए ब्रॉन्ज मैडल जीता.

प्राप्त खबर के अनुसार, 11 जून की प्रातः 5:30 बजे से शाम 5:30 बजे तक कॉमरेड मैराथन का आयोजन किया गया. इसमें रामनाथ मेंगल के साथ महाराष्ट्र पुलिस विभाग के तीन और अफसरों ने हिस्सा लिया. वहीं, रामनाथ ने 89 किलोमीटर की दूरी सिर्फ 10 घंटे 58 मिनट में तय कर ली. तत्पश्चात, उन्हें ब्रॉन्ज मैडल से सम्मानित किया गया. 

बता दें कि रामनाथ ने 28 अगस्त 2022 को कॉमरेड मैराथन में 9 घंटे 37 मिनट में दूरी तय की. उन्होंने निरंतर दूसरे वर्ष इस प्रतियोगिता में जीत दर्ज की. निरंतर 2 सालों तक प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए रामनाथ को 'बैक टू बैक' पदक से सम्मानित किया गया. ठाणे ट्रैफिक पुलिस उपायुक्त डॉ. विनय कुमार राठौड़ ने रामनाथ को शारीरिक फिटनेस का ध्यान रखने के लिए सम्मानित किया. इस अवसर पर रामनाथ मेंगल के वरिष्ठ सहकर्मी भी उपस्थित थे. मेंगल के प्रदर्शन को देखकर प्रत्येक स्तर से उन्हें बधाइयां प्राप्त हो रही हैं. ट्रैफिक कांस्टेबल के पद पर रहते हुए रामनाथ दक्षिण अफ्रीका में शानदार प्रदर्शन कर पुलिस विभाग के कई खिलाड़ियों के लिए रोल मॉडल बन गए हैं.

'जेपी और राममनोहर लोहिया की आत्मा को कष्ट दे रहे ये लोग..', विपक्ष की महाबैठक पर ऐसा क्यों बोले केंद्रीय मंत्री ?

ससुराल के 6 लोगों को बहू ने उतारा मौत के घाट! अब मिली ये सजा

'महबूबा मुफ़्ती के बगल में बैठने पटना गए हैं उद्धव..', राज ठाकरे की MNS ने पुछा- क्या ये गद्दारी नहीं ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -