अंकिता-विक्की की शादी को पूरा हुआ एक साल, सेलिब्रेट करने पहुंची यहाँ
अंकिता-विक्की की शादी को पूरा हुआ एक साल, सेलिब्रेट करने पहुंची यहाँ
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी जिंदगी को लेकर खूब ख़बरों में रही हैं तथा आज भी रहती हैं। अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर 2021 को बिजनेसमैन विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी की। अंकिता ने विक्की से शादी करने से पहले लगभग 3 वर्ष डेटिंग की। अंकिता ने सोच समझ कर अपनी जिंदगी के सबसे बड़े फैसले को लिया तथा शादी के पश्चात् अंकिता लोखंडे की जिंदगी में खुशियां ही खुशियां हैं। अंकिता और विक्की अपनी शादी की पहली वर्षगांठ सेलिब्रेट कर रहे हैं।

अंकिता लोखंडे ने बड़े ही धूमधाम के साथ विक्की जैन के साथ बीते वर्ष शादी रचाई थी। मुंबई के पांच सितारा में हुई इनकी शाही शादी में टेलीविज़न से लेकर बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने शिरकत किया था। अपनी शादी के एक वर्ष पूरे होने पर अंकिता ने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटोज शेयर की हैं। अंकिता-विक्की को प्रशंसक और परिवार की ओर से जमकर शुभकामनाएं मिल रही हैं।

करोड़ों की संपत्ति की मालिक विक्की जैन अपनी प्यारी सी दुल्हनिया के साथ शादी की पहली वर्षगांठ बुडापेस्ट में मना रहे हैं। अंकिता ने इंस्टा स्टोरी पर मस्ती भरे अंदाज में कई फोटोज साझा की हैं। तस्वीरों में अंकिता और विक्की बर्फ में गर्म आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। अंकिता लोखंडे तो पिछले 5 दिसंबर से ही सेलिब्रेशन मूड में हैं। एक प्यारा सा वीडियो साझा किया था जिसमें रोमांटिक गाना इनकी जिंदगी की खुशहाली बता रहा है। दोनों इस वीडियो में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं। अंकिता ने कैप्शन में लिखा ‘जैसा मैं अपनी जिंदगी के व्यक्ति के बारे में महसूस करती हूं,ये गाना मेरे इमोशन के साथ बिल्कुल फिट है, आई लव यू’।

'मेरा दिल ये पुकारे आजा...', पर श्रद्धा आर्या ने दिखाई कातिलाना अदाएं, वायरल हुआ VIDEO

VIDEO! जयमाल पर 'गोपी बहू' ने दिखाई 'गुंडागर्दी', देखकर चौंके लोग

प्रियंका बनी बिग बॉस 16 की विनर! ट्रॉफी के साथ वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -