Shocking !! साउथ सुपरस्टार प्रभास पर हैं करोड़ों रुपयों का कर्ज, जानिए कैसे?
Shocking !! साउथ सुपरस्टार प्रभास पर हैं करोड़ों रुपयों का कर्ज, जानिए कैसे?
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता प्रभास से संबंधित एक बहुत हैरान करने वाली जानकारी सामने आ रही है। जिससे अभिनेता प्रभास के चाहने वाले करोड़ों फैंस को बड़ा झटका लग सकता है। सामने आ रही ताजा जानकारी की मानें तो बाहुबली अभिनेता प्रभास पर 1000 करोड़ रुपये से भी अधिक का कर्ज है। जिससे इस समय प्रभास बहुत परेशान हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास पर ये कर्ज उनकी प्रोडक्शन कंपनी यूवी क्रिएशन्स तथा वी सेल्युलाइड की हानि में जाने के कारण चढ़ा है। सुनने में आ रहा है कि कोरोना महामारी के चलते अभिनेता प्रभास की कंपनियों को बाहर हानि हुई है जिसके कारण अभिनेता पर करोड़ों रुपयों का कर्ज चढ़ गया है।

वही वर्ष 2020 में विश्वभर में फैली कोरोना वायरस की मार ने फिल्म इंडस्ट्री को बहुत हानि पहुंचाई है। इस वर्ष फिल्म जगत पर ही करोड़ों रुपयों की चपेट लगी है। जिसमें अभिनेता प्रभास की कंपनी भी सम्मिलित हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रभास की कंपनी वी सेल्युलाइड को बहुत हानि हुई है। सामने आ रही खबर की मानें तो नजदीकी सूत्रों ने बताया है कि प्रभास की यूवी क्रिएशन्स एवं वी सेल्युलाइड पर, दोनों को मिलाकर 1000 करोड़ रुपये से भी अधिक का कर्ज है।

बता दें कि यूवी क्रिएशन्स शीघ्र ही अपनी फिल्म राधे श्याम को लेकर सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचने वाली है। इस मूवी में अभिनेता प्रभास तथा एक्ट्रेस पूजा हेगड़े लीड किरदार में हैं। ये एक मेगा बजट मूवी है। जिसकी अधिकतर शूटिंग यूरोप की जबरदस्त लोकेशन्स पर हुई हैं। ऐसे में प्रभास स्टारर इस मूवी से ऑडियंस सहित स्वयं प्रोड्यूसर्स को भी बहुत आशाएं हैं। ये फिल्म 30 जुलाई को सिनेमाघर पहुंच रही है। इस मूवी की रिलीज दिनांक का मेगा ऐलान प्रभास ने स्वयं पिछले दिन ही किया था।

अल्लू अर्जुन ने दी राणा दग्गुबाती को मात, फैंस हो जाएंगे दीवाने

बेटी के जन्मदिन पर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची शिल्पा शेट्टी, सामने आए फोटोज

पवन सिंह ने तोड़ा रैपर बादशाह का रिकॉर्ड, इस नए गाने ने रचा इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -