अल्लू अर्जुन ने दी राणा दग्गुबाती को मात, फैंस हो जाएंगे दीवाने
अल्लू अर्जुन ने दी राणा दग्गुबाती को मात, फैंस हो जाएंगे दीवाने
Share:

दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत के अभिनेता अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म पुष्पा को लेकर एक बड़ी इंट्रेस्टिंग जानकारी सामने आ रही है। जिसे जानकर 'स्टाइलिश स्टार' के दीवाने प्रशंसकों का क्रेज सांतवे आसमान पर पहुंच जाने वाला है। जानकारी के अनुसार, दक्षिण फिल्म स्टार अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म में एक बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस होने वाला है। जिसमें अभिनेता अल्लू अर्जुन किसी विलेन से नहीं बल्कि भेड़ियों से मुकाबला करते नजर आएंगे। सामने आ रही खबर की मानें तो डायरेक्टर सुकुमार की इस मूवी में ये सीन बहुत भव्य स्तर पर बनाने की तैयारी की जा रही हैं। जिसमें अल्लू अर्जुन का मुकाबला भेड़ियों से होता हुआ नजर आएगा। यकीनन ये एक बहुत इंट्रेस्टिंग सीन होने वाला है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो इस मूवी को हॉलीवुड मूवी के एक सीन से इंस्पायर बताया जा रहा है। ये सीन हॉलीवुड मूवी बॉर्न आइडेंटिटी के एक सीन से प्रेरित है। जिसके लिए मेकर-डायरेक्टर बहुत बड़ी तैयारी में लगे हैं। अल्लू अर्जुन की इस मूवी के एक भाग की शूटिंग हाल ही में रामपचोदवरम में की गई थी। जहां अल्लू अर्जुन को देखने के लिए भारी भीड़ तक उमड़ पड़ी थी। इस स्थान पर दक्षिण के मेगा स्टार का बहुत बड़ा स्वागत हुआ था।

बता दें कि इस मूवी में अल्लू अर्जुन के साथ ऑन स्क्रीन रश्मिका मंदाना दिखाई देने वाली है। ये अल्लू अर्जुन की फर्स्ट पैन इंडिया फिल्म है। जिसें हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ तथा मलयालम भाषाओं में भी रिलीज किए जाने की योजना है। फिल्म को मैत्री मूवीज प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये मूवी 13 अगस्त को पूरे भारत में एक साथ थियेटर्स पर रिलीज की जाने वाली है। इस के पोस्टर्स पूर्व में ही बहुत बज क्रिएट कर चुके हैं।

बेटी के जन्मदिन पर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची शिल्पा शेट्टी, सामने आए फोटोज

पवन सिंह ने तोड़ा रैपर बादशाह का रिकॉर्ड, इस नए गाने ने रचा इतिहास

जबरदस्त हरियाणवी गाना 'डार्लिंग' ने किया धमाका, मिलें लाखों व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -