बेटी के जन्मदिन पर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची शिल्पा शेट्टी, सामने आए फोटोज
बेटी के जन्मदिन पर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची शिल्पा शेट्टी, सामने आए फोटोज
Share:

बीते 15 फरवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बेटी एक साल की हो गई है। जी दरअसल शिल्पा शेट्टी सरोगेसी के जरिए बीते साल मां बनीं थीं। बीते कल शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने अपनी बेटी का पहला बर्थडे बड़े ही धूमधाम से मनाया हैं। आप सभी को बता दें कि इस खास मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी को लेकर पूरे परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन भी किए हैं। अब उनके कई फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में शिल्पा बेटी समीषा को गोद में लिए नजर आईं। इस दौरान शिल्पा की बेटी ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है जो आकर्षक लग रहा है।

वैसे एक साल की समीषा बहुत क्यूट लग रहीं है। इन तस्वीरों में शिल्पा के साथ उनके पति राज कुंद्रा और बेटा वियान भी नजर आ रहे हैं। वैसे शिल्पा की मां भी नातिन के पहले बर्थडे पर बहुत खुश नजर आ रही थीं जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। बीते कल बेटी को बर्थडे विश करते हुए शिल्पा ने एक वीडियो शेयर किया था।

उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा था, 'मम्मी! यह शब्द तब तुमने मुझे कहा जब तुम 1 साल की हो चुकी हो। मुझे लगता है मेरे लिए यह जिंदगी का सबसे खूबसूरत तोहफा है। तुम्हारा पहला दांत निकलने से लेकर पहला शब्द, पहली मुस्कुराहट और पहला क्रॉल मुझे सब याद है। मेरे लिए सब कुछ खास है। हर दिन सेलिब्रेट करने की वजह है। मेरी एंजेल को पहला जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो। गुजरा साल का हर दिन हमारे लिए प्यार, खुशियां और लाइट लेकर आया है। हमारी जिंदगी रोशन हो गई है। हम सभी तुमसे बहुत प्यार करते हैं और मानते हैं। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि तुम्हें खूब खुशियां मिले और दुआएं भी।' वैसे वाकई में समीषा बड़ी प्यारी हैं।

चमोली हादसा अपडेट: तपोवन सुरंग में मिले और शव, मरने वालों की संख्या हुई 58

कांगो नदी में नाव पलटने से 60 लोगों की मौत, कई लोग हुए लापता

SJVN में सरकारी नौकरी पाने का शानदार अवसर, ये लोग कर सकते है आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -