साउथ सुपरस्टार विजय को बड़ा झटका, मद्रास HC ने लगाया 1 लाख रुपये का जुर्माना
साउथ सुपरस्टार विजय को बड़ा झटका, मद्रास HC ने लगाया 1 लाख रुपये का जुर्माना
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता विजय को मद्रास हाईकोर्ट की तरफ से बड़ा झटका लगा है। अदालत ने सुपरस्टार विजय पर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। दरअसल, विजय ने अपनी एक इंपोर्टेड कार पर कर देने से बचने का प्रयास किया था। यह पूरा मामला उनके द्वारा वर्ष 2012 में खरीदी हुई कार से जुड़ा हुआ है।

दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता विजय समस्याओं में फंसते दिखाई दे रहे हैं। मद्रास हाई कोर्ट ने तमिल एक्टर विजय की खूब आलोचना की है और कहा कि रील लाइफ हीरो टैक्स देने से झिझक रहे हैं। दरअसल, वर्ष 2012 में अभिनेता विजय ने इंग्लैंड से अपने लिए रॉल्स रॉयस घोस्ट कार इंपोर्ट की थी। तब विजय ने एक याचिका दर्ज कर गाड़ी के आयात में लगने वाले एंट्री टैक्स में राहत प्राप्त होने की मांग की थी। अदालत ने अब उस याचिका को खारिज कर दिया है तथा विजय पर कर ना देने के दोष में 1 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। 

अभिनेता ने कमर्शियल टैक्स डिपार्टेमेंट द्वारा लगाए गए टैक्स के विरुद्ध अदालत में अर्जी डाली थी। अब ये रुपये कोरोना से लड़ने के लिए तमिलनाडु सीएम राहत कोष में जमा किए जाएंगे। इतना ही नहीं, अदालत ने याचिका को खारिज करते हुए यह तक बोल डाला कि 'इनके लाखों प्रशंसक हैं। सभी प्रशंसक फिल्मी स्टार्स को असली हीरो की भांति देखते हैं। तमिलनाडु जैसे प्रदेश में जहां फिल्मी स्टार्स प्रदेश को चलाने वाले भी बन चुके हैं, उनसे ये उम्मीद नहीं की जाती है कि वो केवल रील हीरो की ही भांति पेश आएं। कर की चोरी करना असंवैधानिक है।'

तीसरी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी बनी नेहा कक्क्ड़

नंदमुरी बालकृष्ण ने फिर शुरू की अपनी फिल्म की शूटिंग

ख़त्म हुआ 18 साल का लम्बा इंतजार, इस सुपरस्टार के यहां दौड़ी खुशियों की लहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -