ख़त्म हुआ 18 साल का लम्बा इंतजार, इस सुपरस्टार के यहां दौड़ी खुशियों की लहर
ख़त्म हुआ 18 साल का लम्बा इंतजार, इस सुपरस्टार के यहां दौड़ी खुशियों की लहर
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता शिवकार्तिकेयन के घर नन्हे बच्चे की किलकारियां गूंजी हैं। उनकी वाईफ आरती ने सोमवार को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। इसकी खबर शिवकार्तिकेयन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से दी। शिवकार्तिकेयन दूसरी बार पिता बने हैं। इससे पूर्व उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम आराधना है, जो 2013 में जन्मी थी। शिवकार्तिकेयन ने अपने हालिया पोस्ट के माध्यम से बताया की मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं।

इसके साथ ही शिवकार्तिकेयन इस अवसर पर थोड़े इमोशनल भी दिखाई दिए। इस खुशी के अवसर पर उन्हें अपने दिवंगत पिता की याद आई तथा उन्हें अपने बेटे में पिता की छवि दिखाई देती है। अपने एक ट्वीट में शिवकार्तिकेयन ने प्रशंसकों के साथ अपनी खुशी शेयर की। इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें उनके पिता की तस्वीर है तथा शिवकार्तिकेयन के हाथों में उनके नवजात बेटे का हाथ है।

वही यह तस्वीर साझा करते हुए शिवकार्तिकेयन ने लिखा- “18 साल की लम्बी प्रतीक्षा के पश्चात्, मेरे पिता ने मेरे बेटे के रूप में जन्म लिया है। मेरे सालों के दर्द को कम करने के लिए, मेरी पत्नी आरती ने इस दर्द को सहा है। मैं उसे अपनी आंखों में आंसू के साथ धन्यवाद देता हूं। बेबी और मॉम दोनों स्वस्थ हैं।” शिवकार्तिकेयन के इस पोस्ट पर उनके प्रशंसक तथा सिनेमा जगत के उनके दोस्त उन्हें दोबारा पिता बनने की बधाइयां दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा- आपके पिता का आपके बेटे के रूप में पुनर्जन्म है। उसके हाथों को कस कर पकड़ो। उस अनुभव, मौके आदि को मत गंवाओ।

कोरोना काल में कोई भी त्यौहार मनाना घातक... IMA ने सरकार को चेताया

राधे श्याम की स्क्रिप्ट के लिए प्रभास बने एडिटर, जानिए क्या है वजह

जेसन मोमोआ का बड़ा बयान, कहा- "पहली बार लियाम नीसन को..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -