नंदमुरी बालकृष्ण ने फिर शुरू की अपनी फिल्म की शूटिंग

नंदामुरी बालकृष्ण दक्षिण में एक जाना-पहचाना नाम है। अभिनेता से राजनेता बने दक्षिण मनोरंजन उद्योग में लोकप्रिय हैं और उनके पास अभिनय का अनंत काल का अनुभव है। हाल ही में, सुपरस्टार नंदामुरी की नई फिल्म अखंडा की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है। नतासिम्हा ने कई ब्लॉकबस्टर हिट दी हैं और वर्षों से एक पंथ का निर्माण किया है। उद्योग सिम्हा और लीजेंड के बाद बालकृष्ण और बोयापति श्रीनु के हैट्रिक संयोजन का जश्न मना रहा है। दोनों एक नए प्रोजेक्ट 'अखंडा' के लिए फिर से सहयोग कर रहे हैं। कोरोनावायरस की स्थिति बेहतर हो रही है, सिनेमा उद्योग वापस एक्शन में आ रहा है, जहां बालकृष्ण के अखंड ने भी आज लॉकडाउन के बाद शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

फिल्म के निर्माताओं ने हैदराबाद में आज से शूटिंग शुरू होने की घोषणा करने के लिए अखानाडा के सेट से एक तस्वीर के साथ एक ट्वीट साझा किया है। ट्वीट में, फोटो में बालकृष्ण अघोरा की भूमिका में हैं और निर्देशक बोयापति श्रीनु एक दृश्य सुना रहे हैं।

परियोजना के बारे में बात करते हुए, अखंड बोयापति श्रीनु द्वारा लिखित और निर्देशित एक आगामी एक्शन एंटरटेनर है। स्टारर बालकृष्ण और प्रज्ञा जायसवाल मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे जबकि श्रीकांत, सुनील शेट्टी, पूर्णा, प्रभाकर, शरथ लोहिथस्वा और विजी चंद्रशेखर महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। एसएस थमन फिल्म के संगीतकार हैं। द्वारका क्रिएशंस के बैनर तले फिल्म का निर्माण मिर्याला रविंदर रेड्डी कर रहे हैं। यह परियोजना 28 मई, 2021 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया।

आईबीपीएस क्लर्क भर्ती 2021 की आवेदन प्रक्रिया के लिए इन बातों का रखें ध्यान

नीतीश कुमार का बड़ा बयान, कहा- "नई जनसंख्या नियंत्रण नीति नहीं करेगी काम..."

उत्तराखंड में 1 सप्ताह के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -