महबूबा को कश्मीर की कमान देना, कहीं भाजपा की गलती तो नहीं!
महबूबा को कश्मीर की कमान देना, कहीं भाजपा की गलती तो नहीं!
Share:

मुंबई : जम्मू-कश्मीर में आतंकी बुरहान वानी की मौत और उसके बाद व्याप्त तनाव को लेकर शिवसेना ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। दरअसल शिवसेना के मुखपत्र सामना में इस आशय का एक लेख लिखा गया। जिसमें यह बात प्रमुखता से शामिल की गई कि कश्मीर में जो हालात हैं वे राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए धोखा हैं। शिवसेना ने कश्मीर के हालातों पर गंभीरता से विचार करने की जरूरत बताई। इतना ही नहीं यह भी कहा गया कि बुरहान वानी और इस तरह के तत्वों को लेकर मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की भूमिका को जानना बेहद जरूरी है।

सामना में लिखे गए लेख में यह बात शामिल थी कि मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को घाटी में नेतृत्व देकर भाजपा ने कुछ गलत कदम तो नहीं उठाया। शिवसेना ने प्रकाशन में यह भी लिखा कि सीएम महबूबा मुफ्ती ने ही अफजल गुरू को कश्मीर का स्वतंत्रता सेनानी मानने की वकालत की थी। ऐसे में उनके विचारों के प्रति आशंका बनी हुई है। कश्मीर का वैमनस्य देशभर में फैलने की आशंका भी जाहिर की गई।

इतना ही नहीं यह भी लिखा गया कि कश्मीर के तनाव के ही साथ अयोध्या में श्री राम मंदिर का निर्माण करवाने की घोषणा हुई। इस तरह के तनावपूर्ण हालातों में यह कामना की जा रही है कि कश्मीर की अमरनाथ यात्रा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो जाए। शिवसेना में लिखे संपादकीय में लिखा गया कि जो भी कुछ हो रहा है वह भयावह है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -