CAA को लेकर विपक्ष में आई दरार, कांग्रेस-NCP के विरोध प्रदर्शन से अलग हुई शिवसेना
CAA को लेकर विपक्ष में आई दरार, कांग्रेस-NCP के विरोध प्रदर्शन से अलग हुई शिवसेना
Share:

पटना:  नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के विरोध में प्रदर्शन और बंद की सियासत में विपक्षी दल खुलकर उतर आए हैं। नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ आज विपक्षी पार्टियों ने सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया है। इन पार्टियों को कई यूनिवर्सिटीज़ का समर्थन भी प्राप्त हुआ है।

वहीं, मुंबई में कांग्रेस-NCP के प्रदर्शन में शिवसेना ने शामिल होने से मना कर दिया है। उधर, बिहार में लेफ्ट के प्रदर्शन से लालू यादव की पार्टी RJD ने किनारा कर लिया है। देशभर में प्रदर्शनों को देखते हुए दिल्ली से मुंबई-बैंगलुरू तक पुलिस को सतर्क रहने के लिए कहा गया हैं। पूरे यूपी में पहले से ही धारा 144 लगा दी गई है। डीजीपी ने छात्रों के माता-पिता  से आग्रह किया है कि अपने बच्चों को प्रदर्शन में नहीं जाने दें। 

वहीं, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जयदीप धनकर ने कहा है कि सर्वोच्च न्यायालय ने भी नागरिकता संशोधन कानून पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैं सभी से आग्रह करता हूं कि आंदोलन की राह छोड़ शांति का माहौल बनाएं। आपको बता दें कि इससे पहले ममता बनर्जी ने कहा था कि मैं इस कानून को बंगाल में लागू नहीं होने दूंगी, जिसके बाद गवर्नर ने यह प्रतिक्रिया दी है।

NEFT और RTGS से फंड ट्रांसफर करने पर इस दिन से नहीं लगेगा कोई शुल्क

जानिये CIBIL Rank और Company Credit Report के बारे में पूरी जानकारी

स्लोडाउन के साये रह गयी इस साल की इकॉनमी, $5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था में आये रोड़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -