शिवसेना बोली सांप को अधमरा नहीं छोड़ना चाहिए

मुम्बई : पीओके में भारतीय सेना की ओर से की गई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बीजेपी की सबसे बड़ी सहयोगी पार्टी शिवसेना ने भी सरकार की प्रशंसा की है. शिव सेना के मुखपत्र 'सामना' के ताज़ा संपादकीय में शिवसेना ने ऐसे और हमले करने की मांग करते हुए लिखा है कि सांप को अधमरा नहीं छोड़ना चाहिए.

पार्टी के मुख पत्र सामना में जय हिन्द शीर्षक से छपे सम्पादकीय में भारतीय सेना की प्रशंसा करते हुए लिखा कि पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों के अड्डों को ध्वस्त करनेवाले वीर जवानों का हम दिल से अभिनंदन करते हैं. हिंदुस्तानी फौज नियंत्रण रेखा को पार कर पाकिस्तान में घुसी और पाकियों द्वारा चलाए जा रहे आतंकवादियों के अड्डों को नेस्तनाबूद कर दिया. इसे ही कहते हैं मुंहतोड़ कार्रवाई.

संपादकीय में आगे लिखा गया है कि यह मर्दाना काम बहुत पहले किया जाना चाहिए था. अब सरकार को इतने पर ही रुकना नहीं चाहिए. पाकिस्तान को पूरी तरह कुचलकर ही दम लेना चाहिए. सांप को अधमरा नहीं छोड़ना चाहिए और बिच्छू का सिर्फ डंक ही नहीं तोड़ना चाहिए. उनका पूर्णत: खात्मा किया जाना चाहिए अन्यथा वे डंक मारते रहेंगे. आज पूंछ काटी है, अब सिर कुचलने का समय आ गया है.

इस संपादकीय में जहां पाक को सड़ा आम और वैश्विक आतंकवाद को निर्बाध रूप से चलाने वाला कारखाना बताया गया. वहीँ पाकिस्तान से हर संबंध तोड़ने की भी मांग की गई है. इसके साथ ही इस सख्त कार्रवाई के लिए फौज को खुली छूट दी गई इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी अभिनंदन किया गया.

इमरान बोले PM नवाज को बताऊंगा मोदी को कैसे जवाब देना हैं

धोनी पर बनी फिल्म पर पाकिस्तान में बैन का सच

भारतीय कार्रवाई के बाद पाक में...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -