कंगना से कोई निजी दुश्मनी नहीं, ये महाराष्ट्र का सवाल - संजय राउत
कंगना से कोई निजी दुश्मनी नहीं, ये महाराष्ट्र का सवाल - संजय राउत
Share:

मुंबई: मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) से करने के मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर हमलावर हुए शिवसेना नेता संजय राउत के रुख में आज थोड़ी नरमी दिखाई दी है. संजय राउत ने कहा कि कंगना से कोई निजी दुश्मनी नहीं है. यह महाराष्ट्र का मामला है. संजय राउत ने एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा है कि कंगना के साथ कोई निजी मसला नहीं है, यह महाराष्ट्र का विषय था। 

संजय राउत ने कहा कि उन्हें (कंगना को) अपने ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल खुद करना चाहिए, किसी राजनीतिक पार्टी को अपने ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं देनी चाहिए. यह शिवसेना का मुद्दा नहीं है. महाराष्ट्र के मुद्दे पर सभी को एक साथ आना चाहिए. उल्लेखनीय है कि संजय राउत ने शुक्रवार को कहा था कि ''मुंबई मराठी व्यक्ति के बाप की है. शिवसेना महाराष्ट्र के ऐसे दुश्मनों को खत्म किए बिना नहीं रुकेगी. जिनको यह मंजूर नहीं, वो बताए उनका बाप कौन है.'' इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में 'प्रॉमिस' भी लिखा था. 

बता दें कि जब से कंगना रनौत ने मुंबई और पीओके की तुलना की है तब से ये मामला तूल पकड़ते जा रहा है. कंगना का यह बयान शिवसेना नेता संजय राउत के विरुद्ध था. कंगना रनौत ने शुक्रवार को कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले. जिसके बाद संजय राउत ने भी बयान दिया था। 

बिहार चुनाव: भाजपा ने किया चुनाव समिति का ऐलान, रविशंकर प्रसाद और नित्यानंद राय को कमान

अधिकारियों के साथ मुख्य सचिव ने केदारनाथ में पुनर्निर्माण कार्यों का लिया जायजा

दिल्ली में कोरोना ने फिर दिखाया उग्र रूप, सीएम केजरीवाल बोले - घबराने की जरुरत नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -