महाराष्ट्र की सियासत को लेकर खींचतान तेज, कल राज्यपाल से मिलेंगे शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के नेता
महाराष्ट्र की सियासत को लेकर खींचतान तेज, कल राज्यपाल से मिलेंगे शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के नेता
Share:

मुंबई: महाराष्‍ट्र में राष्‍ट्रपति शासन लगने के बाद भी राजनितिक उठापटक एवं बयानबाजियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शिवसेना ने कहा है कि महज पांच वर्ष नहीं हम तो चाहते हैं कि प्रदेश में 25 साल तक हमारा ही मुख्‍यमंत्री हो। इस बीच केंद्र सरकार ने कहा है कि यह बात मायने नहीं रखती कि महाराष्‍ट्र में सरकार कौन बनाता है। बड़ी बात यह है कि राज्‍य में केंद्र की तरफ से विकास परियोजनाओं के काम जारी रहेंगे।

इस बीच, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया है कि कल यानी शनिवार को शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के नेता गवर्नर से मुलाकात करेंगे। इस बैठक में किसानों की समस्‍याओं के मुद्दे पर चर्चा होगी। वहीं एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा है कि महाराष्‍ट्र में सरकार के गठन की प्रक्रिया आरंभ हो गई है। नई सरकार पूरे पांच वर्ष का कार्यकाल पूरा करेगी।

दरअसल, शिवसेना नेता संजय राउत से शुक्रवार को प्रेस वालों ने सवाल पूछा था कि क्‍या राज्‍य में बनने वाली नई सरकार में शिवसेना का CM पांच वर्षों के लिए होगा या ढाई वर्षों के लिए। इस पर राउत ने जवाब देते हुए कहा है कि आप लोग सिर्फ पांच साल की बात क्‍यों करते हो। हम तो चाहते हैं कि आने वाले 25 वर्षों तक शिवसेना का ही CM हो।

खटारा वाहनों के लिए सरकार ने लागू किया यह नियम

संजय राउत का दावा, कहा- शिवसेना के नेतृत्व में ही बनेगी सरकार, कोई नहीं रोक सकता

इंडोनेशिया में 7.2 तीव्रता का भूकंप का झटका, तटों से दूर रहने की चेतावनी जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -