शिवसेना में फुट से पार्टी प्रमुख उद्धव को लगा डर, बैठक के बाद विधायकों को भेजा होटल
शिवसेना में फुट से पार्टी प्रमुख उद्धव को लगा डर, बैठक के बाद विधायकों को भेजा होटल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव नतीजे आने के 13 दिन बाद भी प्रदेश में नई सरकार के गठन को लेकर संशय बरकरार है। भाजपा और शिवसेना में जहां मुख्यमंत्री पद को लेकर पेंच फंसा है, वहीं कांग्रेस-एनसीपी सावधानीपूर्वक अपने लिए मौका तलाश रहे हैं। शिवसेना की बैठक में विधायकों ने उद्धव पर अंतिम फैसला छोड़ दिया है।

शिवसेना के नवनिर्वाचित विधायकों की मातोश्री (शिवसेना मुख्यालय) में हो रही मीटिंग समाप्त हो गई है। सूत्रों के मुताबिक, विधायकों ने कहा है कि उद्धव ठाकरे का जो भी फैसला होगा वह मंजूर होगा। बताया जा रहा है कि शिवसेना अपने विधायकों को रंगशारदा होटल में शिफ्ट करने जा रही है। उसे आशंका है कि उसके विधायकों को तोड़ा जा सकता है। वहीं, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि सरकार बनाने को लेकर शिवसेना से वार्ता चल रही है। देवेंद्र फडणवीस ही महाराष्ट्र के अगले CM होंगे।

गडकरी ने कहा है कि जिस पार्टी के अधिक विधायक होते हैं CM उसी का होता है। भाजपा के पास प्रदेश में 105 विधायक हैं। इसलिए यह स्पष्ट है कि CM भाजपा का ही होगा। गडकरी ने कहा है कि संघ का महाराष्ट्र सरकार गठन से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने खुद के महाराष्ट्र की सियासत में वापसी को लेकर चल रहे खबरों पर कहा कि वह केंद्र सरकार में ही बने रहेंगे। महाराष्ट्र वापस जाने का कोई प्रश्न ही नहीं है।

महराष्ट्र की सियासी जंग के बीच गडकरी ने मारी एंट्री, छिन सकती है फडणवीस की कुर्सी

पाक आर्मी ने फिर की इमरान खान की किरकिरी, फैसला बदलकर कहा- करतारपुर के लिए पासपोर्ट जरुरी

पाक नेता का बड़ा दावा, कहा- पूर्व पीएम नवाज़ को दिया जा रहा धीमा जहर, हो रही मारने की साजिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -