पाक नेता का बड़ा दावा, कहा- पूर्व पीएम नवाज़ को दिया जा रहा धीमा जहर, हो रही मारने की साजिश
पाक नेता का बड़ा दावा, कहा- पूर्व पीएम नवाज़ को दिया जा रहा धीमा जहर, हो रही मारने की साजिश
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के एक नेता ने पूर्व पाक पीएम नवाज शरीफ को धीमी मौत देने के षड्यंत्र का खुलासा कर सनसनी फैला दी है। मुताहिदा कौमी मूवमेंट के संस्थापक अल्ताफ हुसैन नेता ने दावा किया है कि इसके लिए नवाज को जहर दिया जा रहा है । अल्ताफ ने ब्रिटेन में शरण ले रखी है और वे लंदन में रहते हैं। मुताहिदा कौमी मूवमेंट के संस्थापक अल्ताफ हुसैन का दावा है कि नवाज शरीफ को पोलोनियम नाम का धीमा जहर दिया जा रहा है।

एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा है कि जिस प्रकार से यासिर अराफात को धीमा जहर देकर मार दिया गया उसी तरह का षड्यंत्र नवाज शरीफ के साथ की जा रही है। यासिर अराफात की मौत 2004 में हुई थी। अल्ताफ हुसैन ने सबसे पहले 2 नवंबर को ट्वीट करते हुए लिखा था कि, "नवाज शरीफ के शरीर में प्लेटलेट काउंट कम हो रहा हैं, यह एक जाना माना तथ्य है कि पोलोनोयिम का उपयोग दुश्मनों को खत्म करने में होता है।

यह धीमे जहर के रूप में काम करता है और प्लेटलेट को तबाह कर देता है। केवल विशेषज्ञ रेडियोऐक्टिव प्रयोगशालाओं में ही इसकी पुष्टि की जा सकती है इसलिए वैश्विक लैब को इसकी जांच करनी चाहिए।" मंगलवार को उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक रिसर्च आर्टिकल साझा किया जिसका शीर्षक था, पोलोनियम-अ परफेक्ट पॉइजन। उन्होंने लिखा है कि, "प्यारे छात्रों और समर्थकों, 2 नवंबर को मैंने एक ट्वीट किया उस पर आपने कई सारे सवाल किए, पोलोनियम-अ परफेक्ट पॉइजन ये मेरा रिसर्च आर्टिकल है, मैंने इस विषय पर उत्तर देने का पूरा प्रयास किया है, कृपया इसे ध्यान से पढ़ें। "

PNB घोटाला: लंदन की कोर्ट में भगोड़े नीरव की धमकी, कहा- अगर भारत भेजा तो कर लूँगा आत्महत्या

अमेरिका ने दिया पेरिस को नोटिस, जलवायु समझौते से हो जाएगा अलग

मुस्लिम बहुल इलाके में कट्टरपंथियों का बड़ा हमला, 15 लोगों को गोलियों से भूना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -