शिवसेना की PM मोदी को सलाह, तानाशाह मत बनो
शिवसेना की PM मोदी को सलाह, तानाशाह मत बनो
Share:

मुंबई : उतराखंड में राष्ट्रपति शासन लगाकर केंद्र सरकार बुरी तरह फंस गई है। महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी शिवसेना ही बीजेपी पर अपनी जुबानी वार कर रही है। शिवसेना ने कहा है कि उत्तराखंड में जिसने जल्दबाजी में राष्ट्रपति शासन लादकर शक्ति दिखाने का प्रयास किया, वो खुद ही चित्त हो गए।

पार्टी ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा है कि उतराखंड में जो कुछ भी हुआ, उससे बीजेपी ने खुद कांग्रेस को जीत की तुतरी और ढोल बजाने का मौका दे दिया है। इससे बीजेपी ने अपनी भद्द पिटवा ली है। शिवसेना ने बीजेपी के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आड़े होथों लिया है।

शिवसेना ने कहा है कि जो कुछ भी हुआ वो पीएम की मर्जी से ही हुआ होगा, इससे देश की जनता उन्हें दूर से ही दंडवत कर रही है। उतराखंड में कोर्ट का हस्तक्षेप सत्ताधीशों की गलतियों के कारण ही हुआ है। संपादकीय के माध्यम से शिवसेना ने कहा है कि उत्तराखंड में हुई गड़बड़ी और राजनीतिक उठापटक के लिए लोगों ने तुम्हारे हाथ में सत्ता नहीं दी है।

हिटलर का उदाहरण देते हुए शिवसेना ने लिखा है कि तानाशाह मत बनो। तानाशाह हिटलर का भी गर्व, अहंकार खत्म हो गया और अंधेरे खंदक में उसे गोली मारनी पड़ी। इसलिए लोकतंत्र के महत्व को समझो। शिवसेना ने इश पूरे मामले को बीजेपी की इज्जत से जोड़ते हुए कहा है कि इससे सबक लो। जनता ने राज करने के लिए हाथ में दो धारी तलवार दी है, इससे खुद की ही नाक मत काटो।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -