अस्पताल का बिल नहीं भरने पर बुजुर्ग मरीज को बेड से बाँधा, शिवराज बोले- कड़ी कार्रवाई होगी
अस्पताल का बिल नहीं भरने पर बुजुर्ग मरीज को बेड से बाँधा, शिवराज बोले- कड़ी कार्रवाई होगी
Share:

भोपाल: कोरोना संकट में जहां डॉक्टर्स और नर्स मरीजों के लिए दिन रात एक करके काम किए जा रहे हैं और उनकी देखरेख में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं तो दूसरी ओर ऐसे मामले भी सामने आ रहे हैं जहां अस्पताल के कर्मचारियों ने पेशेंट्स को बेड से इसलिए बांध दिया क्योंकि मरीज के पास बिल भुगतान के लिए पैसे नहीं थे.

दरअसल, यह मामला मध्य प्रदेश के शाजापुर के एक प्राइवेट अस्पताल का है, यहां बुजुर्ग पेशेंट को बेड से बांध दिया गया. बुजुर्ग मरीज के पास पैसे नहीं थे. जिसकी वजह से अस्पताल के कर्मचारियों ने उसे बेड से बांध दिया. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है. शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'शाजापुर के एक अस्पताल में वरिष्ठ नागरिक के साथ क्रूरतम व्यवहार का मामला संज्ञान में आया है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.'

आपको बता दें कि राजगढ़ जिले से आए बुजुर्ग शाजापुर के अस्पताल में एडमिट हुए थे. बुजुर्ग की बेटी का आरोप है कि अस्पताल ने दो बार उनसे पैसे जमा करवाए. जब उसके पास पैसे खत्म हो गए तो उन्होंने घर जाने की बात कही. इस पर अस्पताल कर्मियों ने बाकि राशि वसूलने के बदले मरीज को बेड से बांध दिया. अस्पताल की ओर से कहा गया कि बुजुर्ग को दिमागी बुखार है. उन्हें झटके भी आ रहे थे. इसके चलते उन्हें बांधा गया था. फिलहाल इस पूरे मामले पर शाजापुर कलेक्टर दिनेश जैन ने CMHO से मामले की जांच करके रिपोर्ट देने के लिए कहा है.

 

WHO ने कोरोना को लेकर फिर दिए नए दिशानिर्देश, मास्क को लेकर कही जरुरी बात

ब्राज़ील ने चली बड़ी चाल, वेबसाइट से हटाया कोरोना के आंकड़ों का नामों निशान

प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने में महाराष्ट्र सरकार ने खर्ची बड़ी रकम, दिया हिसाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -