मध्यप्रदेश के नवनियुक्त राज्यपाल को CM शिवराज ने दी शुभकामनाएँ
मध्यप्रदेश के नवनियुक्त राज्यपाल को CM शिवराज ने दी शुभकामनाएँ
Share:

भोपाल: आज मध्यप्रदेश राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया हैं। ऐसे में आज सुबह राजभवन में मध्य प्रदेश के नए राज्यपाल मंगूभाई छगनभाई पटेल ने अपने पद की शपथ ली है। आप सभी को बता दें कि आज यानी गुरुवार सुबह नवनियुक्त राज्यपाल मंगूभाई छगनभाई पटेल ने राजभवन में शपथ ली। इस दौरान MP उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश मोहम्मद रफीक ने मंगूभाई छगनभाई पटेल को शपथ दिलवाई है। बताया जा रहा है इस समारोह में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ, गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा मौजूद रहे।

अब हाल ही में मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज ने ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है- ''मध्यप्रदेश के राज्यपाल पद की शपथ ग्रहण करने पर मैं श्री मंगूभाई छगनभाई पटेल को शुभकामनाएँ देता हूँ और आपके सफल कार्यकाल की कामना करता हूँ, हम आपके मार्गदर्शन में समाज की अंतिम पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक समस्त योजनाओं का लाभ बेहतर तरीके से पहुँचाने हेतु कार्य करेंगे।''

इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा, ''मंगू भाई छगन भाई पटेल जी को मध्यप्रदेश के 30वें राज्यपाल के रूप में शपथ लेने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। हमें पूर्ण विश्वास है कि आपके अनुभव एवं योग्यता का मध्यप्रदेश को भी लाभ मिलेगा, हम आपके मार्गदर्शन में प्रदेश में विकास की एक नई परिभाषा लिखेंगे। आपने नवसारी को भी गौरवान्वित किया है, नवसारी से राज्यपाल के पद तक पहुंचने वाले आप दूसरे व्यक्ति हैं। आपसे पहले सुश्री कुमुदबेन जोशी को आंध्रप्रदेश का महामहिम राज्यपाल नियुक्त किया जा चुका है।'' आप सभी को यह भी बता दें कि 6 जुलाई को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मंगूभाई छगनभाई पटेल को मध्य प्रदेश का नया राज्यपाल बनाया है। उनके पहले आनंदीबेन पटेल उत्तर प्रदेश के साथ मध्य प्रदेश के राज्यपाल पद पर थीं।

जम्मू-कश्मीर में सेना ने दिखाया दम, पुलवामा और कुपवाड़ा में ढेर किए 5 आतंकी

अपने पिता को लेकर हर्षवर्धन ने कहा- अनिल कपूर का बेटा होने के कारण कुछ लोग करते है नफरत...

अवैध धंधे पर शिकंजा कसने गई पुलिस पर गाँववालों ने किया हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -