सोनिया के आरोपों पर शिवराज का पलटवार, साम्प्रदायिकता को लेकर कही ये बात
सोनिया के आरोपों पर शिवराज का पलटवार, साम्प्रदायिकता को लेकर कही ये बात
Share:

भोपालः कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर सांप्रदायिकता के आधार पर नफरत फैलाने का इल्जाम लगाया, जिसके बाद सियासत गरमा गई और अब भाजपा ने पलटवार किया है। पार्टी के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोनिया गांधी पर निशाना साधा है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'सोनिया जी, आप की पार्टी के नेताओं ने अपनी सभी रियासतें 'सांप्रदायिक महामारी' फैला कर ही बनाई हैं! आपसे ज्यादा अच्छे से 'नफरत के वायरस' के बारे में भला और कौन जान सकता है?' इससे पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस अपने 'निहित स्वार्थों' के लिए सरकार के कार्यों में बाधा डालने की कोशिश कर रही है, जबकि लोग महामारी से लड़ने में पीएम नरेन्द्र मोदी का सहयोग कर रहे हैं।'

जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस खुद तो कुछ काम नहीं करती बल्कि जो लोग काम करते हैं उनकी आलोचना करती है। कांग्रेस जानबूझकर समाज में विभेद पैदा करने की कोशिश कर रही है। इन विभेदों से समाज को नुकसान होता है। हम इन बयानों की कड़ी निंदा करते हैं। इससे पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने भी सोनिया गांधी के आरोप लगाने पर उन्हें जाकर घेरा था।

मजदूरों को घर भेजने के लिए स्पेशल ट्रेन चलाओ, रेल मंत्री को अजित पवार की चिट्ठी

कांग्रेस को हर चीज़ में दिखती है साम्प्रदायिकता, बयान वापस लें सोनिया- शाहनवाज़ हुसैन

सीएम सहित सभी नेताओं ने कराया कोरोना टेस्ट, बना ऐसा करने वाला पहला राज्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -