कांग्रेस को हर चीज़ में दिखती है साम्प्रदायिकता, बयान वापस लें सोनिया- शाहनवाज़ हुसैन
कांग्रेस को हर चीज़ में दिखती है साम्प्रदायिकता, बयान वापस लें सोनिया- शाहनवाज़ हुसैन
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बीच देश में सियासत भी लगातार जारी है. गुरुवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए संकट के वक्त में सांप्रदायिक सियासत करने का आरोप लगाया. अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से शाहनवाज़ हुसैन ने जवाब दिया है और कहा है कि सोनिया गांधी को अपना बयान वापस लेना चाहिए.

पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज़ हुसैन का कहना है कि पीएम मोदी की अगुवाई में देश कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है. इस बीच कांग्रेस की अध्यक्ष द्वारा पर सांप्रदायिकता फैलाने का इल्जाम लगाना दुर्भाग्यपूर्ण है. शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि कांग्रेस को प्रत्येक चीज़ में सांप्रदायिकता नज़र आती है, उन्हें अपना बयान वापस लेना चाहिए.

आपको बता दें कि गुरुवार को कांग्रेस पार्टी की वर्किंग कमेटी की मीटिंग हुई, इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तरफ से बयान जारी किया गया. जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस के मुद्दे पर केंद्र सरकार की नाकामी को निशाना बनाया और कहा कि सरकार के पास 3 मई के बाद का कोई योजना नहीं है. इसी बयान में सोनिया गांधी ने इल्जाम लगाया था कि देश इस समय कोरोना वायरस से लड़ रहा है और भाजपा देश में नफरत का वायरस फैला रही है. भाजपा ने इसी बयान पर पलटवार किया है.

सीएम सहित सभी नेताओं ने कराया कोरोना टेस्ट, बना ऐसा करने वाला पहला राज्य

कोरोना और प्राकृतिक आपदा का एक साथ ​मुकाबला कर रहा यह राज्य

CWC मीटिंग: अमरिंदर सिंह बोले- कोरोना के खिलाफ केंद्र नहीं कर रहा सहयोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -