कैबिनेट में मंत्री साथ टिफिन लेकर आए - शिवराज सिंह चौहान
कैबिनेट में मंत्री साथ टिफिन लेकर आए - शिवराज सिंह चौहान
Share:

भोपाल. मध्यप्रदेश राज्य के भोपाल शहर में मंगलवार को होने वाली केबिनेट की बैठक में सभी मंत्री टिफिन ले कर आएगे. बैठक 12 बजे से साढ़े तीन बजे तक चलेगी. इस बैठक में औपचारिक मुद्दों के अलावा संगठन व कार्यप्रणाली को लेकर अलग से बात होगी. यह भी माना जा रहा है कि बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में न जाने वाले मंत्रियों के खिलाफ मुख्यमंत्री के बयान के बाद माहौल में आई कड़वाहट को कम करने के लिए किया जा रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव कार्यालय की ओर से सभी मंत्रियो से कहा गया है कि वे केबिनेट बैठक में टिफिन लेकर आए है. औपचारिक बैठक के बाद मंत्रीगण के अनौपचारिक बैठक की सम्भावना है. इसके साथ ही ग्रामोदय अभियान के बारे में मुख्यमंत्री बात करेंगे.

इस बैठक में परिवहन विभाग की तबादला नीति को खत्म करने, स्टाम्प शुल्क और रजिस्ट्रीकरण फ़ीस में दी गई छूट, अनुसचिविन सेवाए की वेतन विसंगति को दूर करने सहित आधा दर्जन से अधिक प्रस्तावों पर भी चर्चा होगी. साथ ही नर्मदा नदी को जीवित इकाई का दर्जा देने, इसके लिए क़ानूनी, प्रशासनिक और वित्तीय व्यवस्था करने संकल्प को स्वीकृति दी जाएगी.

ये भी पढ़े 

बेटी की शादी में बेंड बुलाया तो दलितों के कुंए में डाल दिया केरोसिन

दमोह में यात्रियों से भरा वाहन पलटा, एक महिला की मौत

108 एम्बुलेंस कर्मचारियों की हड़ताल, विदिशा में प्रसूता की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -