सपा-बसपा गठबंधन पर शिवपाल यादव ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात
सपा-बसपा गठबंधन पर शिवपाल यादव ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात
Share:

लखनऊ: सपा-बसपा गठबंधन के दौरान प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बसपा अध्यक्ष मायावती ने शिवपाल सिंह यादव पर स्पष्ट तौर पर आरोप लगाया है कि शिवपाल और अन्य लोगों की जो पार्टियां के पीछे भाजपा का हाथ है. वहीं, शिवपाल सिंह यादव ने इस बारे में प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, लोकसभा चुनाव के लिए सपा-बसपा का महागठबंधन प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के बगैर अधूरा है.

लोकसभा चुनाव से राजनीति में प्रवेश ले सकते है देवेगौड़ा के पोते

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव शनिवार को अयोध्या आए थे. उन्होंने यहां सपा-बसपा के गठबंधन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि हमारे बगैर कोई भी गठबंधन महागठबंधन नहीं बन सकता. उन्होंने कहा है कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी व सेकुलर पार्टियां ही भाजपा को सत्ता से हटा कर सकती है और इसके लिए महागठबंधन बनना अनिवार्य है. वहीं, दूसरी ओर सीबीआई की अवैध खनन मामले पर जांच में अखिलेश यादव का नाम आने पर शिवपाल यादव ने कहा है कि अभी तो जांच शुरू ही हुई है, जो भी आरोपी होगा उसका नाम सामने आ ही जाएगा. 

चारा घोटाले के दोषी लालू से मिले सीताराम येचुरी, कहा देश में चाहिए भाजपा मुक्त सरकार

वहीं, दूसरी और आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद व प्रवक्ता संजय सिंह ने इस गठबंधन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ये गठबंधन भाजपा के विरुद्ध है. आप का समझौता भी कृष्णा पटेल के अपना दल से हुआ है और अपना दल के साथ ही यूपी में आप भी लोकसभा चुनाव लड़ेगी. सपा-बसपा गठबंधन पर संजय सिंह ने कहा कि गठबंधन तो हो गया है, किन्तु अब जनता इस किस तरह देखती है, ये चुनाव में ही मालूम पड़ेगा.

खबरें और भी:-  

 

गठबंधन के बाद बोले अखिलेश यादव, आज से मायावती का अपमान, मेरा अपमान

गांव में घुसकर आतंकियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, मिनटों में लग गया लाशों का ढेर

38-38 सीटों पर लड़ेगी सपा और बसपा, गठबंधन से बाहर हुई कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -