राजभर के NDA में जाने पर भड़के शिवपाल यादव, बोले - चुनाव में उनकी जमानत भी जब्त हो जाएगी

राजभर के NDA में जाने पर भड़के शिवपाल यादव, बोले - चुनाव में उनकी जमानत भी जब्त हो जाएगी
Share:

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के NDA में शामिल होने को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने निशाना साधा है। राजभर पर हमला बोलते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि, वह कब कहां चले जाएं कोई भरोसा नहीं। ओम प्रकाश राजभर का कोई ठिकाना नहीं है। लखनऊ के गोसाईगंज के अंतर्गत आने वाले टिकानिया मऊ गांव पहुंचे सपा नेता शिवपाल यादव के निशान पर ओपी राजभर रहे। लोकसभा चुनाव को लेकर हुए NDA गठबंधन को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि, राजभर जहां से चुनाव लड़ेंगे, वहां से हारेंगे। जहूराबाद में राजभर की जमानत तक जब्त हो जाएगी।

रिपोर्ट के अनुसार, शिवपाल यादव ने कहा विपक्ष निरंतर मजबूत होता जा रहा है। 2024 में भाजपा सरकार नहीं आएगी। शिवपाल यादव ने रजभर को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, कुछ दिन पहले तक राजभर मायावती को प्रधानमंत्री बना रहे थे। अब वह खुद दूसरे दल में जाकर बैठ गए हैं। यादव ने कहा कि, ऐसे ही एक और मंत्री हैं जो कह रहे थे कि सपा खत्म पार्टी है, जबकि कौशांबी में हुए चुनाव में वह खुद पराजित हो गए थे। 

बता दें कि, एक दिन पहले दारा सिंह के सपा छोड़ने और फिर विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने पर भी सपा नेताओं ने हमला बोला था। अब सपा ओम प्रकाश राजभर पर भी हमलावर है। सपा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'ये वही राजभर हैं जो पूर्व में भाजपा नेताओं को मां-बहन की गालियां देते थे। अखिलेश यादव के ऐलान यानी पिछड़ा दलित अल्पसंख्यक एकता के बाद से भाजपाई घबराई हुई और गाली खाकर भी गालीबाज को शामिल कर रही है।'

ब्रिटेन में सड़कों पर उतरे हज़ारों डॉक्टर, वेतन में 35 फीसद वृद्धि करने की मांग

7.5 लाख की रिश्वत लेते कांग्रेस नेता गोपाल केसावत रंगे हाथों गिरफ्तार, बैकफुट पर राजस्थान सरकार !

भाजपा को हराने के लिए बैंगलोर में विपक्षी दलों की एकता बैठक, जानिए इस पर क्या बोले पूर्व सीएम बोम्मई ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -