...तो इसलिए हर तरफ से सुर्खियां बटोर रही हैं ये खूबसूरत अभिनेत्री

भोजपुरी सिनेमा का दौर तेजी से बदल रहा है और इस बदलाव की दौर में प्रतिभा संपन्न और खूबसूरत अभिनेत्रियों का भी आगमन हो रहा है. फ़िलहाल इस समय उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्री शिविका दिवान इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. 

B'day Spl : फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीति तक का सबसे महंगा अभिनेता और नेता

एक संपन्न और प्रतिष्ठित परिवार से ताल्लुक रखने वाली शिविका ने खुद के जुनून के बल पर अपनी पहचान बना ली है. शिविका दिवान के मुताबिक़, अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से कई सारे चैनलों के सीरियल करने के बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में पदार्पण किया. फिल्म से पहले वे दिल्ली में थियेटर किया करती थी. थियेटर करने के दौरान कई एलबम में काम करने का मौका भी उन्हें मिला. इसके बाद भोजपुरी फिल्म 'खिलाड़ी' में एक छोटा सा रोल करने का उन्हें मौका मिला. हालांकि वह इसे डेब्यू मानती है. उन्होंने बताया कि इसके बाद फिल्म 'चैलेंज' का ऑफर मिला. ये तो बस शुरुआत है आगे बहुत काम करना है.

संभावना के इस हॉट आइटम डांस को देखकर आप भी हिल उठेंगे

 

 

शिविका का कहना है कि फिल्म में आने से पहले भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता के बारे में बी खूब सुना था, लेकिन इस फिल्म में ऐसी कोई भी बात नहीं है. फिल्म की शूटिंग बहुत ही अच्छी लोकेशन पर हुई है और यह साफ सुथरी फिल्म  है. इस फिल्म के बाद मेरी भोजपुरी फिल्म 'नथुनिया पर गोली मारे 2' जल्द ही रिलीज होने वाली है. शिविका ने बताया कि फिल्म चैलेंज की शूटिंग दुबई, मुंबई समेत कई जगहों के बेहतर लोकेशन पर हुई. बता दें कि फिल्म में एक्टर पवन सिंह और एक्ट्रेस मधु शर्मा थी.

यह भी पढ़ें...

रिलीज हुआ बंगाली फिल्म 'होइछोई अनलिमिटेड' का टीजर

रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट 2.0' का वीडियो हुआ लीक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -