संभावना के इस डांस को देखकर आप भी हिल उठेंगे

बॉलीवुड फिल्मों में अपने डांस के जलवे बिखेरने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में भी तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस संभावना सेठ का इन दिनों एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. संभावना ने अपनी डांस के जरिए सभी को दीवाना बना लिया है. शुरुआत से ही उनके डांस वीडियोस फैंस को खूब पसंद आते हैं चाहे वो बॉलीवुड गीतों के हो या किसी भोजपुरी गीत के.

बिहार में भीड़ ने एक महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, पुलिस भी कुछ नहीं कर पाई

 

मशहूर अभिनेता दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्म 'सौगंध' के एक आइटम सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. इस सॉन्ग में संभावना सेठ ने शानदार ठुमके लगाए हैं. इस गाने का नाम है 'ताजमहल बनबा द बलिया में' जिसे यूट्यूब खूब पसंद किया जा रहा है. वेव म्यूजिक भोजपुरी द्वारा इस वीडियो को 4 अगस्त को ही पोस्ट किया गया था अब तक इसपर 43 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ गए है. इस सॉन्ग को कल्पना ने गाया है. गाने की धुन मशहूर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के सॉन्ग 'तेरी आंख्यां को यो काजल' से बहुत कुछ मिलती-जुलती हैं.

केेरल के लोगों की मदद के लिए आगे आया 'बाहुबली'

 

इस सॉन्ग में संभावना ने अपनी अदाओं से सभी को घायल कर दिया है. उनकी कमर और आँखों के इशारों न फैंस को अपना दीवाना बना दिया है. संभावना के फैंस उनके डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं और इस वीडियो को भी लगातार शेयर करते ही जा रहे हैं. आप भी देखिये संभावना का ये शानदार डांस वीडियो.

'डायन' ने भी दी ईद की बधाई

Video : खेसारी लाल के इस गाने ने बरपाया इंटरनेट पर कहर

अक्षरा के सेक्सी लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -