रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट 2.0' का वीडियो हुआ लीक

रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट 2.0' का वीडियो हुआ लीक

साउथ सिनेमा में इन दिनों नए और अलग तरह के विषय पर फ़िल्में बनाई जा रही हैं. पिछले काफी समय से रजनीकांत की फिल्म रोबोट  2.0 की काफी चचाएं हो रही हैं. कहा जा रहा है कि ये साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में रजनीकांत के साथ एमी जैक्सन और अक्षय कुमार भी नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग काफी समय पहले ही पूरी हो चुकी हैं लेकिन फिर भी फिल्म की रिलीज़ डेट टाली जा रही थी.

रजनीकांत के निशाने पर आए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री

हाल ही में ऐसा सुनने में आया था कि मल्टी-स्टारर फिल्म 2.0 लम्बे इंतजार के बाद इस साल 29 नवंबर को रिलीज़ हो सकती है. लेकिन इसी बीच फिल्म मेकिंग का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो फिल्म का मेकिंग वीडियो है जिसे बीबीसी द्वारा बनाया गया है. दरअसल बीबीसी ने एक मेगा बजट शार्ट डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाई थी जिसका एक हिस्सा हाल ही में सोशल मीडिया पर लीक हो गया. इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है और हर कही बस इसी की चर्चा हो रही है.

B'day Spl : मिल वर्कर का बेटा आज है सुपरस्टार...

वीडियो में आप देख सकते है कि फिल्म 2.0 में वीएफएक्स पर खूब काम किया गया है और इसलिए ही शायद फिल्म 2.0 को रिलीज़ होने में इतना समय लग गया. एक महीने पहले ही इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ हुआ जिसे देखने के बाद तो दर्शकों का फिल्म देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया था. आपको बता दें फिल्म 2.0 साल 2010 में आई रजनीकांत और ऐश्वर्या राय की फिल्म रोबोट का दूसरा पार्ट है.

टॉलीवुड अपडेट... 

इस एक्ट्रेस ने रजनीकांत और हासन के साथ काम करने से किया साफ इंकार

B'day Spl : फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीति तक का सबसे महंगा अभिनेता और नेता

अक्षरा के सेक्सी लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

?