रिलीज हुआ बंगाली फिल्म 'होइछोई अनलिमिटेड' का टीजर

Aug 22 2018 01:45 PM
रिलीज हुआ बंगाली फिल्म 'होइछोई अनलिमिटेड' का टीजर

बंगाली फिल्मों की बात की जाए तो वह दर्शकों के द्वारा खूब पसंद की जाती हैं. बंगाली फिल्मों में रोमांस का तड़का सबसे ज्यादा होता है इस वजह से वह हिंदी फिल्मों के दर्शकों के द्वारा भी पसंद की जाती हैं. बंगाली फिल्म हिंदी सिनेमा के दर्शकों के द्वारा भी खूब पसंद की जाती हैं. ऐसे में आज ही बंगाली फिल्म Hoichoi Unlimited का टीजर रिलीज किया गया है जो काफी आकर्षक लग रहा है. इस फिल्म के टीजर को फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. टीजर में रोमांस के साथ ही एक्शन और कॉमेडी भी नजर आ रही है जो बहुत अच्छी लग रही है. आपको बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज कर दिया जाएगा.

कृति सेनन ने कहा- 'आओ कभी हवेली पे'

फिल्म को अनिकेत चट्टोपाध्याय द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है और साथ ही फिल्म की शूटिंग बहुत ही अच्छी लोकेशंस पर की जा रही है. फिल्म में देव, पूजा बोस, कौशानी मुखर्जी, खारिज मुखर्जी, सास्वत चटर्जी नजर आने वाले हैं. पूजा बोस की बात की जाए तो वह एक बहुत ही शानदार अभिनेत्री हैं और उन्होंने अपने दमदार अभिनय से बंगाली जगत में अच्छा नाम कमाया है. बंगाली जगत में पूजा को खूब पसंद किया जाता है और देव को भी लोग काफी पसंद करते हैं.

मां ने खोली प्रियंका की सगाई की पोल, निक के बारे में किये कई खुलासे

 

फिलहाल आप देखिए फिल्म का टीजर जो आज ही रिलीज हुआ है. टीजर को तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट किया है जो काफी रोमांचक है. फिल्म के टीजर में सबसे ज्यादा कॉमेडी का तड़का नजर आ रहा है लेकिन फिल्म काफी रोमांटिक है.

बंगाली अपडेट्स

तो इस खूबसूरत शहर में शादी करेंगे निक-प्रियंका

आलिया को धोखा देने की तैयारी में है रणबीर

लव सोनिया के नए पोस्टर में सहमी नजर आईं मृणाल ठाकुर

?