फैमेली प्लानिंग का नाम सुनकर भड़क जाएगा कार्तिक, क्या करेगी नायरा?
फैमेली प्लानिंग का नाम सुनकर भड़क जाएगा कार्तिक, क्या करेगी नायरा?
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि तीन-चार हफ्ते पहले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो ने टीआरपी लिस्ट में खूब धमाल मचाया था, लेकिन इस बार ट्रैक में आए बदलाव के बाद इसकी टीआरपी में अचानक से ही गिरावट आ गई और सब बदल गया है. जी हाँ, बीते दो हफ्ते से ये सीरियल टॉप 10 की टीआरपी लिस्ट में 6वें नम्बर पर आ रहा है. आप सभी को यह भी बता दें कि इस सीरियल की टीआरपी में जमकर गिरावट आ रही है. वहीं शो मे समर्थ गोयनका के आने के कारण सब बदल गया है. जल्द ही इस शो मे गायु की एंट्री होबता देने के बाद और भी धमाका होने वाला है.

आप सभी को हम बता चुके हैं कि गायु के आने के बाद से नायरा और कार्तिक के बीच दूरियां बढ़ जाने वाली है और फिर गायु, कार्तिक और नायरा के बीच लव ट्रायंगल शुरु हो जाएगा. उसके बाद अब यह खबर आई है अब शो मे पूरे परिवार के साथ-साथ नायरा कार्तिक से अपनी फैमिली प्लानिंग की गुजारिश करती है, लेकिन कार्तिक गुस्से में अपना आपा खो बैठता है और कहता है कि मुझे बच्चा नहीं चाहिए तो नहीं चाहिए. शो मे नायरा को भी ये बात अच्छी तरह से पता है कि कार्तिक नहीं चाहता है कि नायरा को किसी भी तरह से मुश्किल का सामना करना पड़. वहीं कुछ महीने पहले ही नायरा की सर्जरी हुई है, ऐसे में उसकी प्रेग्नेंसी में कई कॉप्लिकेंशंस आ सकते है और यही वजह है कि कार्तिक अपनी फैमिली प्लानिंग में हिचकिचा रहा है.

अब आने वाले एपिसोड मे दिखाया जाएगा कि नायरा अस्पताल में रोते हुए बच्चे को चुप कराएगी और जैसे ही वह उसे अपनी गोद में लेगी, उसकी आँखों से आंसू निकल पड़ेंगे. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार शो का ड्रीम सीक्वेंस होगा जिसके बाद नायरा फैसला लेगी कि वह कार्तिक को हिम्मत दिलाएगी ताकि फैमिली प्लानिंग अच्छे से हो पाए.

इस हॉट एक्ट्रेस को डायरेक्टर ने कहा- 'मेरे साथ सो जाओ रोल क्या सब कुछ मिल जाएगा..'

3 थप्पड़ खाते ही फूट फूटकर रोने लगी यह एक्ट्रेस

जल्द शुरू होगा शो गैंगस्टर भौजी, इस चैनल पर होगा प्रसारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -