कानपूर कांड में फरार आरोपी शिवम् दुबे हुए गिरफ्तार
कानपूर कांड में फरार आरोपी शिवम् दुबे हुए गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: बीते दिनों पहले गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के पश्चात् कई तरह की जानकारी सामने आ रही है. यूपी स्पेशल टास्क फोर्स ने कानपुर के बिकरू कांड में फरार एक और आरोपी शिवम दुबे को हिरासत में ले लिया है. शिवम एनकाउंटर में मारे गए प्रमुख अभियुक्त विकास दुबे का रिश्तेदार बताया जाता है. और 2/3 जुलाई को पुलिसकर्मियों पर फायरिंग में सम्मिलित रहा था. एसटीएफ टीम ने उसे कानपुर के घड़ी साबुन फैक्ट्री मोड़ से हिरासत में लिया है.

बता दे की पुलिस ने शिवम दुबे की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था. प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, शिवम दुबे एनकाउंटर में मारे गए अतुल दुबे का भाई है. पुलिस अब उससे पूछताछ करने में जुटी है. प्रयास यह किया जा रहा है कि उसके माध्यम से अन्य फरार आरोपियों तक जल्द से जल्द पुलिस पहुंच जाए. बताया जा रहा है कि शिवम दुबे के बहनोई सुनील से ही राहुल तिवारी का झगड़ा हुआ था. तत्पश्चात, मामले में रेड डालने पुलिस बिकरू गांव पहुंची और यह सम्पूर्ण घटना हुई.

साथ ही जिस भूमि को लेकर विवाद था, वह लल्लन शुक्ला की थी. राहुल तिवारी उनका दामाद है. भूमि को लेकर परिवार में झगड़ा चल रहा है, जिसे लेकर शिवम दुबे ने मामले में विकास दुबे को दखल अंदाजी देने को कहा. तत्पश्चात, विकास दुबे ने राहुल तिवारी पर बंदूक तानी और दरोगा के साथ बतमीजी की. वही अब इस मामले में पुलिस द्वारा निरंतर जाँच की जा रही है. तथा फरार आरोपियों की तलाश में लगातार निरिक्षण जारी है.

अयोध्या में होगा राम और शिव का मिलन, भूमि पूजन में 'काशी' से भेजी जाएगी गंगा की मिट्टी

कोरोना के चलते रद्द हुई अमरनाथ यात्रा, आधार शिविर से हटाया जा रहा सुरक्षा घेरा

RSS से संबंधित इस संगठन का दावा- राष्ट्रपति ने रद्द किया श्रम कानून अध्यादेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -