शिवसेना नहीं करेगी भाजपा के साथ गठबंधन
शिवसेना नहीं करेगी भाजपा के साथ गठबंधन
Share:

मुंबई : शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीएमसी चुनाव के बीच एक महत्वपूर्ण घोषणा की है। उद्धव ठाकरे ने कहा है कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में शिवसेना भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भाजपा और शिवसेना के बीच किसी भी तरह का गठबंधन नहीं होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ किसी प्रकार का गठबंधन न करने का निर्णय भी उन्होंने लिया है।

शिवसेना द्वारा बीएमसी चुनाव को लेकर व्यापक तैयारियां की जा रही है। महाराष्ट्र सरकार में भारतीय जनता पार्टी के साथ भागीदारी और भाजपा से समन्वय के मसले पर ठाकरे ने कहा कि सरकार में उनके मंत्री अपने इस्तीफे के साथ तैयार हैं। ठाकरे द्वारा कहा गया कि भाजपा से समर्थन वापस लेने से पहले वे भारतीय जनता पार्टी को एक्सपोज करेंगे। दरअसल उद्धव ठाकरे ने केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया। उद्धव ठाकरे ने कहा कि नोटबंदी के निर्णय पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि नोटबंदी से देश पर विपरीत असर हुआ है और इससे देश में कई तरह की परेशानियां पैदा हो गई हैं।

उद्धव ठाकरे द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कड़ी टिप्पणी की गई। इस मामले में ठाकरे ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तानाशाह की तरह कार्य कर रहे हैं। उनका कहना था कि पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार अपने वायदे पूरे नहीं कर पा रही है। उन्होंने उत्तरप्रदेश के राजनीतिक हालात को लेकर और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर कहा कि अखिलेश अच्छा कार्य कर रहे हैं मगर कुछ लोगों ने सीएम अखिलेश यादव के परिवार को तोड़ने का प्रयास किया और फिर उन्हें सफलता मिली।

शिवसेना ने कांग्रेस के साथ 'मैच फिक्सिंग' की बात से किया इंकार

गुजरात में शिवसेना की चुनाव लड़ने की तैयारी, हार्दिक को बनाया चेहरा

बाथरूम वाले बयान पर अब शिवसेना ने मोदी पर किया पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -