शिवसेना ने कांग्रेस के साथ 'मैच फिक्सिंग' की बात से किया इंकार
शिवसेना ने कांग्रेस के साथ 'मैच फिक्सिंग' की बात से किया इंकार
Share:

बीएमसी के चुनाव से पहले शिवसेना और भाजपा के बीच आरोप-प्रत्यारोप के बीच उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली पार्टी ने चुनाव में कांग्रेस के साथ मैच-फिक्सिंग करने के आरोप को निरस्त कर दिया और भाजपा को चुनौती भी दी गई हैं कि वह या तो इसे साबित करे या फिर लोगों का ध्यान बांटने वाले बयान देना बंद करे।

शिवसेना के वरिष्ट नेता अनिल पारब ने इस सबको देखते हुए कहा कि हम आशीष शेलार को अपना दावा साबित करने के लिए चुनौती देते हैं या फिर लोगों का ध्यान भटकाने वाले इस तरह के बयान देना बंद कर दें। उन्होंने यह भी कहा कि वह उन 42 वॉर्डों के नाम बताएं जिनमें उन्होंने कांग्रेस के साथ मैच फिक्सिंग करने का आरोप लगाया है। इस पर बीजेपी प्रवक्ता माधव भंडारी ने जवाब देते हुए कहा कि हम खुली बहस करने के लिए पूर्ण रुप से तैयार हैं। हम भी चाहते हैं कि सारी बातें जनता के सामने स्पष्ट हों। और आशीष शेलार ने जो कुछ भी कहा है, उसे हम साबित भी कर सकते हैं।

साथ ही बीजेपी ने कहा कि यह चुनौती हमने परोक्ष रूप से स्वीकार कर ली है। और उद्धव ठाकरे का नाम लिए बगैर इस मुद्दे पर शिवसेना नेतृत्व से खुली बहस की मांग भी की हैं। मुंबई बीजेपी के प्रमुख आशीष शेलार ने रविवार को 42 वॉर्डों में कांग्रेस और शिवसेना के बीच मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया था और कहा था कि दोनों ही पार्टी ने एक-दूसरे को लाभ पहुंचाने के लिए जानबुझ कर कमजोर उम्मीदवार खड़ा किया हैं।

संसद में PM मोदी ने कसा राहुल गांधी पर तंज, कहा: आखिर भूकंप आ ही गया

राजनीतिक दल दिसंबर तक फाइल करें आईटी रिटर्न, वरना खत्‍म हो जाएगी टैक्‍स छूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -