गुजरात में शिवसेना की चुनाव लड़ने की तैयारी, हार्दिक को बनाया चेहरा
गुजरात में शिवसेना की चुनाव लड़ने की तैयारी, हार्दिक को बनाया चेहरा
Share:

मुम्बई : मुम्बई में आज मातोश्री का नजारा बदला हुआ था. गुजरात से निकलकर हार्दिक पटेल मुंबई पहुंचे उन्होंने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. हार्दिक पटेल मुंबई में शिवसेना के लिए प्रचार करेंगे. बाद में हार्दिक और उद्धव दोनों ने एक संयुक्त प्रेस वार्ता में मीडिया को आगामी रणनीति के बारे में जानकारी दी.

इस मौके पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं हार्दिक का मातोश्री और मुंबई में स्वागत करता हूं. हार्दिक की इच्छा थी कि मातोश्री आकर बालासाहब का आशीर्वाद ले. न्याय और हक़ के लिए हार्दिक की लडाई है, जहां न्याय और हक़ की लड़ाई है वहां हार्दिक साथ होगा. हमारी दोस्ती और रिश्ता कायम रहेगा, सब जानते है हम दोस्ती निभाते है.ठाकरे ने कहा कि हार्दिक का यह घर है, आप कभी भी यहां आ जाएं गुजरात के लोगों को जरुरत पड़ी तो हम गुजरात में लड़ेंगे और हार्दिक हमारा चेहरा होगा. इसी के साथ उन्होंने कहा कि जरुरत नहीं है हम सरकार के साथ बने रहे, हम उनसे बंधे हुए नहीं है.

जबकि हार्दिक पटेल ने कहा कि छत्रपति शिवाजी की भूमि वीरो की भूमि है. बालासाहब को यहां आकर प्रणाम किया है. आदित्य भी मेरी उम्र का है, जो लड़ाई लड़ रहे है उसके लिए आशीर्वाद लेने आया हूं.हार्दिक ने कहा कि शिवसेना के लिए जहां जरुरत होगी, वहां उनके साथ खड़े रहूंगा. शेर कभी कहता नहीं वो शेर है, यह खुद लोगों को मदद करते है.उन्होंने कहा कि आरक्षण व्यवस्था गलत नहीं है, उसे सही तरीके से लागू करना जरुरी है. जो लोगों को डराते है, शोषण करते है उनके खिलाफ मेरी लड़ाई है.

शिवसेना ने कांग्रेस के साथ 'मैच फिक्सिंग' की बात से किया इंकार

साध्वी निकली मालामाल: पुलिस ने बरामद किये सवा करोड़ के 2000 के नोट, 2.4 किलो सोना भी जब्त

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -