शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर बादल को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

अमृतसर: पंजाब मुख्यमंत्री आवास के बाहर गिरफ्तारियां देने पहुंचे शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष (SAD) सुखबीर सिंह बादल और पार्टी की पूरी कोर कमेटी को चंडीगढ़ पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. ये लोग वहां पर सांकेतिक गिरफ्तारियां देने पहुंचे थे और सुखबीर बादल का कहना था कि पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के दबाव में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब पुलिस अकाली दल के नेताओं को ड्रग्स तस्करी के मामलों और गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के मामलों में फंसाने की और गिरफ्तार करवाने का षड्यंत्र रच रही है. 

सुखबीर बादल ने आगे कहा कि, यदि अकाली दल के नेताओं को अरेस्ट करना ही है, तो  वो खुद चलकर पंजाब सरकार के पास आते हैं और मुख्यमंत्री आवास के बाहर अपनी गिरफ्तारियां दे देते हैं. हालांकि पंजाब सीएम हाउस के बाहर इन नेताओं को अकाली नेताओं को चंडीगढ़ पुलिस ने बैरिकेड लगाकर रोक दिया और यहीं से इन्हे अरेस्ट करके स्थानीय थाने ले जाया गया. 

बताया जा रहा है शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल को डर है कि ड्रग्स तस्करी के मामले में पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के दबाव के कारण पंजाब पुलिस अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया (Bikram Singh Majithia) को अरेस्ट कर सकती है. बता दें कि मजीठिया केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के भाई हैं.

दिल्ली: नगर निगम के कर्मचारियों को 'कांग्रेस नेता' ने पीटा, गाली-गलौच कर मुर्गा बनाया

'लालू यादव बीमार हैं, कोर्ट नहीं जा सकते...', लेकिन जीप चला सकते हैं, चुनाव प्रचार कर सकते हैं

कांग्रेस ने 3 साल से नहीं दिया किराया, बुजुर्ग बोला- मेरी नातिन की शादी है साहब...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -