B'day Spl : फराह खान से 8 साल छोटे हैं उनके पति, शाहरुख़ ने जड़ा था जोरदार थप्पड़

बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर का आज जन्मदिन है. शिरीष का जन्म 24 मई 1973 को कर्नाटक के मैंगलोर में हुआ था. शिरीष ने बॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान बना ली है. पेशे से शिरीष राइटर, डायरेक्टर, एडिटर और कंपोजर है. साल 2004 में शिरीष और फराह खान की शादी हुई थी. जहां शिरीष की उम्र आज 45 वर्ष हो चुकी है वही फराह खान 53 वर्ष की है.

शिरीष ने पहले कुछ सालों तक इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के तौर पर नौकरी की थी. लेकिन उनका रुझान शुरुआत से ही फिल्म इंडस्ट्री की ओर था बस फिर क्या शिरीष ने अपनी नौकरी छोड़कर इंडस्ट्री में कदम रख लिया. साल 2004 में ही फिल्म मैं हूँ ना के सेट पर शिरीष और फराह की मुलाकात हुई थी. इस दौरान दोनों में करीबियां बड़ी और इन्होने इसी साल शादी करने का भी फैसला ले लिया.

9 दिसंबर, 2004 को शिरीष और फराह शादी के बंधन में बंध गए. फराह शिरीष से उम्र में पुरे 8 साल बड़ी है. शिरीष कई बार कॉन्ट्रोवर्सी में भी फंस चुके हैं. जी हाँ... संजय दत्त की पार्टी में शाहरुख़ खान ने शिरीष कुंदर को थप्पड़ भी मार दिया था. इसके बाद बदला लेने के लिए शिरीष ने शाहरुख़ की फिल्म 'रॉ वन' के रिलीज़ होने के बाद एक ट्वीट कर कहा था कि, 'सुना है सौ करोड़ का पटाखा फुस्स निकला'.

संजय दत्त की पार्टी में शाहरुख़ के थप्पड़ मारने के बाद दोनों के बीच हाथापाई भी हो गई थी. हालांकि बाद में फराह खान ने दोनों के मतभेद को खत्म कर सुलह करा दी थी. शिरीष चैंपियन, आंखें, वक्त, ओम शांति ओम और तीस मार खां जैसी और भी कई फ़िल्में एडिट कर चुके है.

क्या दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतर पायेगी 'परमाणु'

अपने SO CALLED CLOSE FRIEND के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई करिश्मा

सैफ अली को भूल विराट पर दिल लुटाती नज़र आई करीना कपूर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -