ख़ास अंदाज में मौनी ने किया अपनी फिल्म के डायरेक्टर को बर्थडे विश
ख़ास अंदाज में मौनी ने किया अपनी फिल्म के डायरेक्टर को बर्थडे विश
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी नागिन मौनी रॉय ने बहुत ही शानदार अंदाज में अपने दोस्त और फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी को उनके जन्मदिन की बधाई दी है. मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर अयान को बर्थडे विश किया है उन्होंने लिखा है Happy happy birthday my best Boy-Friend. Continue being mayhem & madness that you are & i shall continue to love you unhealthily like i do. Him = rapture dance + wizcraft = a pretty piece of my heart

MOVIE REVIEW : दिल को छू लेगी अक्षय की 'गोल्ड'

अयान मुखर्जी के द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है. इस फिल्म में वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं. उन्होंने अयान के साथ अपनी जो तस्वीर शेयर की है वह बहुत ही ख़ास लग रही है. मौनी इन दिनों अपनी फिल्म 'गोल्ड' को लेकर भी खूब चर्चाओं में हैं. यह फिल्म बीते कल यानी 15 अगस्त को रिलीज कर दी गई है. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार को निभा रहीं हैं.

फिल्म रिलीज़ के एक दिन पहले अक्षय ने अपने को-स्टार का मुंह किया काला

आपको बता दें कि मौनी के इंस्टाग्राम पर 5.7m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. मौनी टीवी शो नागिन की वजह से पॉपुलर हुईं हैं और आज भी लोग उन्हें काली नागिन के नाम से ही पुकारते हैं. फिलहाल वह अपनी फिल्म 'गोल्ड' की सक्सेक का इंतज़ार कर रहीं हैं वह चाहती हैं कि उनकी यह फिल्म सुपरहिट हो जाए.

टीवी अपडेट्स

सोशल मीडिया पर छायी 'गोल्ड' गर्ल मौनी

SATYAMEV JAYATE VS GOLD : क्या 'सत्यमेव जयते' दिला पायेगी 'गोल्ड'

सलमान खान से अपनी नजदीकियों पर मौनी रॉय का बड़ा खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -