एक्टिंग छोड़ ऑटो चलाती नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो देख चौंके फैंस
एक्टिंग छोड़ ऑटो चलाती नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो देख चौंके फैंस
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'भाबी जी घर पर हैं' फेम अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में शिल्पा आरामदायक गाड़ियां छोड़ ऑटो में ड्राइवर सीट पर बैठी दिखाई दे रही हैं। बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे का यह हाल देखकर उनके प्रशंसकों को झटका लग गया है। 

वही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शिल्पा शिंदे ऑटो में आराम से बैठी दिखाई दे रही हैं, तभी एक लड़की उनसे आकर पूछती है क्या वर्सोवा चलोगो, तब ताव से शिल्पा शिंदे सवारी को मना कर देती हैं। वीडियो के साथ शिल्पा शिंदे ने कैप्शन भी लिखा है, 'मुंबई के ऑटो रिक्शा वाले का एटीट्यूड...' शिल्पा शिंदे ने वीडियो से मुंबई के ऑटोरिक्शा वालों के एटीट्यूड को जबरदस्त अंदाज में बताया है। 

बता दे कि अंगूरी भाभी लगभग 6 वर्षों से टेलीविज़न की स्क्रीन से गायब हैं। 'बिग बॉस सीजन 11' जीतने के पश्चात् भी वह लंबे समय तक टेलीविज़न पर लौट नहीं पाई थीं। शिल्पा शिंदे अब सब टीवी के शो 'मैडम सर- कुछ बात है क्योंकि जज्बात है' से एक बार फिर वापसी करने जा रही हैं। शिल्पा शिंदे कि फैन फॉलोइंग भी लाखों में है।

इस कंटेस्टेंट से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, सामने आया मजेदार VIDEO

पिता के निधन के बाद कर्जे में डूब गया था इस मशहूर एक्टर का परिवार, फिर ऐसे मिली कामयाबी

बेहद बदल गया है टीवी का ये मशहूर एक्टर, एक्टिंग छोड़ कर रहा है खेती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -