बेहद बदल गया है टीवी का ये मशहूर एक्टर, एक्टिंग छोड़ कर रहा है खेती
बेहद बदल गया है टीवी का ये मशहूर एक्टर, एक्टिंग छोड़ कर रहा है खेती
Share:

टेलीविज़न का एक बड़ा चेहरा, जो शो हिट होते ही स्टार बन गया। लेकिन करियर के पीक पर अभिनेता ने ऐसा ब्रेक लिया कि आज इंडस्ट्री से गायब है। हम बात कर रहे हैं हैंडसम हंक अनस राशिद की। अब सालों पश्चात् अनस काफी बदल चुके हैं। एक बार को आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे। लंबे बाल, दाढ़ी-मूछों में अनस का बदला लुक देख चौंक जाएंगे। 

टेलीविज़न शो दीया और बाती हम फेम अनस एक समय टीवी के हाईएस्ट रेटेड एक्टर्स में गिने जाते थे। सूरज राठी के किरदार में अनस का दर्शकों पर ऐसा जादू चढ़ा कि वो सबके पसंदीदा बन गए। अनस को धरती के वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान में पृथ्वीराज का किरदार करने के बाद लोकप्रियता मिली थी। उनकी लोकप्रियता तब डबल हुई जब उन्होंने सीरियल दीया और बाती हम में संस्कारी बेटे सूरज राठी का किरदार निभाया। उन्हें दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला। उनकी कामयाबी का दायरा और बढ़ता। मगर अनस ने टेलीविज़न से दूरी बना ली। वे दीया और बाती सीरियल के पश्चात से किसी और शो में नहीं दिखे। तू सूरज मैं सांझ पियाजी में अनस ने गेस्ट अपीयरेंस दिया। 2017 के बाद से अनस छोटे पर्दे पर दिखाई नहीं दिए।

2018 में उनकी एंट्री बड़े पर्दे पर हुई। पंजाबी फिल्म Nankana में वे दिखाई दिए। बहुत समय से अनस कैमरे से दूर हैं। प्रशंसक उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं। लेकिन लगता है अनस को कमबैक करने की अभी जल्दबाजी नहीं है। वे परिवार संग वक़्त बिताकर खुश हैं। 2017 में अनस की हीना इकबाल संग शादी हुई थी। उनके दो बच्चे हैं। सोशल मीडिया पर अनस एक्टिव रहते हैं तथा परिवार संग फोटोज शेयर करते रहते हैं। अनस की इंस्टा प्रोफाइल देख लगता है वे वादियों में प्रकृति के बीच रह रहे हैं। पत्नी-बच्चों संग बहुत खुश हैं। अनस का लुक भी बदल गया है। 

13 साल बाद हुआ हिना खान का ब्रेकअप! पोस्ट में झलका दर्द

शालीन-टीना के बाद बिग बॉस में छाई इन कंटेस्टेंट की लव स्टोरी

शैलेश लोढ़ा के बाद इस मशहूर एक्टर ने छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -