शिल्पा शेट्टी से कहीं ज्यादा खूबसूरत थी राज कुंद्रा की पहली पत्नी, तलाक के बाद हो गई ऐसी हालत
शिल्पा शेट्टी से कहीं ज्यादा खूबसूरत थी राज कुंद्रा की पहली पत्नी, तलाक के बाद हो गई ऐसी हालत
Share:

आज के समय में बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने एक शादीशुदा घर को उजाड़ दिया है. जी हाँ, उन्ही में एक नाम शामिल है शिल्पा शेट्टी का. जी हाँ, शिल्पा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं और उनका फिल्मी करियर हिट रहा है और वह अपने फ़िल्मी करियर में टॉप अभिनेत्री रहीं हैं. वहीं फिल्मों के बाद उन्होंने साल 2009 में लंदन बेस्ड बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली. आप सभी को बता दें कि राज पहले से ही शादीशुदा थे और उनकी पहली पत्नी भी खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं थीं लेकिन फिर भी उन्होंने शिल्पा से शादी की क्योंकि वह उनके बहुत बड़े फैन थे.

आप सभी को बता दें कि राज कुंद्रा लंदन में भारतीय मूल के एक बड़े व्यापारी हैं और साल 2004 में उन्होंने ब्रिटेन के 198 सबसे अमीर लोगों की श्रेणी में अपना स्थान बनाया था. वहीं राज कुंद्रा ने पहली शादी कविता कुंद्रा से की थी, लेकिन उन्होंने कविता से 2006 में आपसी कलह के चलते तलाक ले लिया था और कहा जाता है इसके बाद कविता ने शिल्पा पर कई गंभीर आरोप लगाए. कविता पहले खूब खूबसूरत थीं लेकिन तलाक के बाद वह बहुत बदल गईं हैं.

आपको बता दें कि राज और कविता कुंद्रा की एक बेटी भी है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कविता ने साफ-साफ शिल्पा शेट्टी को अपने तालाक का दोषी बताया था और उन्होंने बताया था कि राज और शिल्पा पहले बिजनेस पार्टनर बने और वहां से इस कहानी ने प्यार का मोड़ ले लिया और फिर राज ने सबसे पहले शिल्पा को एक परफ्यूम ब्रांड के प्रमोशन में मदद की थी और इसी दौरान दोनों मीडिया की नजरों में आ गए और इनकी लव स्टोरी सुर्खियां बटोरने लगीं. उसके बाद शिल्पा की मां ने भी शिल्पा पर शादी के लिए दवाब डालना शुरू कर दिया और इसके बाद उन्होंने राज से शादी कर ली. उस समय कविता ने शिल्पा को मैरिज ब्रेकर तक कहा था और कविता ने अपनी आपबीती पर बताया कि ''राज ने उन्हें बेटी डेलीना के जन्म के दो महीने बाद ही तलाक का नोटिस दे दिया था और वह शिल्पा के प्यार में आ गये थे.

प्रियंका की तरह उनकी पपी डायना भी अपने लुक के लिए हो रही वायरल

अब शाहिद कपूर भी बनने जा रहे हैं स्टेचू, ट्वीट पर दी जानकारी

तो इस तरह है Indias most wanted की कहानी, हुई लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -