प्रियंका की तरह उनकी पपी डायना भी अपने लुक के लिए हो रही वायरल
प्रियंका की तरह उनकी पपी डायना भी अपने लुक के लिए हो रही वायरल
Share:

स्टार्स प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस Met Gala 2019 में अपीयरेंस के बाद सुर्खियों में छाए हुए हैं. मेट गाला की तस्वीरें और विडियोज ने इंटरनेट पर धूम मचा रखी है. निक और प्रियंका के लुक को कुछ खास पसंद नहीं किया गया है बल्कि उन पर काफी सारे मिम्स भी बन चुके हैं. प्रियंका के लुक बेहद ही बेकार बताया गया है जिसके कारण उनकी चर्चा हर तरफ हो रही है. इसके बाद अब प्रियंका की डॉगी का लुक भी सामने आया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My pawrents and I were front and centre at the most extravagant dress up night of the year! #MetGala2019 #LivingMyBestLife @priyankachopra @nickjonas

A post shared by Diana Chopra (@diariesofdiana) on

दरसल, लुक को लेकर पीसी की पपी डायना भी ऐसा ही सोचती हैं. जी हां, प्रियंका की डॉग डायना का इंस्टाग्राम अकाउंट है. और इसकी लेटेस्ट पोस्ट मेट गाला से जुड़ी है. इस अकाउंट पर डायना की तरफ से लिखा गया है डायना और उनके पॉरंट्स (pawrents) निक और प्रियंका उस भव्य रात का हिस्सा थे. तो आप भी यहाँ देख सकते हैं उनका ये लुक जो वायरल हो रहा है. 

बता दें कि प्रियंका को डायना से काफी लगाव है. डायना की महंगी अक्सेसरीज भी चर्चा में रहती हैं. प्रियंका के साथ मेट गाला में बॉलिवुड से दीपिका पादुकोण ने भी शिरकत की थी. वैसे इस साल प्रियंका के लुक ने भी काफी चर्चा बटोरी. उनके लुक के बारे में सबने कुछ न कुछ कहा. पीसी की मॉम मधु चोपड़ा उनके लुक की तारीफ कर ही चुकी हैं. उनका कहना है कि प्रियंका का लुक बेहद ही अलग और सुन्दर है. अब माँ है तो बेटी का लुक अच्छा तो लगेगा ही. 

जेठ-जेठानी की शादी से बेहद खुश हैं प्रियंका, दिया निकनेम

निक-प्रियंका बन गए 'माता पिता', ये है उनकी 'अडॉप्ट' बेटी!

प्रोड्यूसर को नहीं थी खबर, कि भारत छोड़कर चली गई है प्रियंका, आज तक नहीं हुई बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -