तो इस तरह है Indias most wanted की कहानी, हुई लीक
तो इस तरह है Indias most wanted की कहानी, हुई लीक
Share:

बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' के ट्रेलर सामने आ चुका है और इसे काफी पसंद भी किया गया है. फिल्म की कहानी वहीं से समझ में आ रही है. बता दें, लॉन्च के समय फिल्म की टीम ने यह स्वीकार किया कि यह फिल्म बिहार के 5 असली अफसरों की कहानी है जिन्होंने बिना गोली चलाए भारत के मोस्ट वॉन्टेड आतंकी को पकड़ा था. जी हाँ, फिल्म सत्य घटना पर आधारित है जिसे देखने के लिए फैंस बेताब हैं. 

बता दें, फिल्म इस आतंकी को भारत का ओसामा बताया गया है जिसमें साल 2007 से साल 2013 के बीच लगभग 52 धमाकों की प्लानिंग की थी. जब से इस फिल्म की कहानी सामने आई है तभी से लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि राज कुमार गुप्ता की यह फिल्म किसकी कहानी है. लेकिन डिरेक्टर ने इस पर कुछ भी नहीं कहा है. लेकिन एक रिपोर्ट से पता चला कि यह फिल्म इंडियन मुजाहिदीन के गिरफ्तार किए गए आतंकवादी यासीन भटकल को पकड़े जाने की कहानी पर आधारित है.  

इसके बारे में जानकारी दे दें, साल 2013 में सरकार ने यासीन के सिर पर 3.5 करोड़ रुपये का ईनाम घोषित किया था. यह मिशन तब शुरू हुआ था जब कि आईबी के कुछ अधिकारियों को पता चला कि यासीन एक डॉक्टर के भेष में नेपाल में छिपा बैठा है. इसके बाद ही पटना आईबी के अधिकारी उसके पीछे लग गए. इसी तरह बताया जा रहा है कि फिल्म में अर्जुन ने रीयल लाइफ अधिकारी प्रभात कुमार का किरदार निभाया है. यासीन भटकल इस समय दिल्ली की तिहाड़ जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा है. 

आयुष्मान ने शेयर किया 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का मज़ेदार टीज़र

Video: मेट गाला में दीपिका ने पहनी इतनी भारी ड्रेस की गिरते-गिरते बचीं

शिल्पा शेट्टी का बड़ा खुलासा, ब्रैंड वैल्यू बनाए रखने के लिए किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -