शिल्पा शेट्टी का फिटनेस एप बना 2019 के बेस्ट एप, मिला अवार्ड
शिल्पा शेट्टी का फिटनेस एप बना 2019 के बेस्ट एप, मिला अवार्ड
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी खुद को फिट रखने के लिए योगा, एक्सरसाइज करती रहती हैं और उसके कई वीडियो वह अपने इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब तक में अपलोड करती हैं. उन्होंने एक्सरसाइज करते हुए कई बार सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर किए हैं जो लोगों को उत्साहित करते हैं. आपको बता दें कि इसी के साथ शिल्पा का एक फिटनेस एप भी है। इस एप को 2019 के बेस्ट एप से नवाजा गया है।

जी हाँ, हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए एप को अवार्ड मिला है इस बारे में बताया है। आप देख सकते हैं उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'हमारे शिल्पा शेट्टी एप को पर्सनल ग्रोथ केटेगरी में 2019 के गूगल प्ले बेस्ट एप का अवार्ड मिला है। इस साल के आखिर में इससे बेहतर न्यूज कुछ नहीं हो सकती है। आप सभी को एप को बेस्ट बनाने के लिए शुक्रिया। यह बहुत मायने रखता है। वादा करती हूं आने वाले साल में आपके लिए बेहतर चीजें लेकर आएंगे।'' वहीं कुछ समय पहले शिल्पा शेट्टी के यूट्यब चैनल के मिनियन सब्सक्राइबर होने की वजह से इसे गोल्डन बटन मिला था और शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर इस खुशी का इजहार भी सोशल मीडिया पर किया था जो आपने देखा ही होगा.

उस समय उन्होंने लिखा थाWe’re over a million-subscribers-strong community on @youtubeindia now! Thank you so much for all the love! Your love and support encourages me to do better than I did yesterday#SwasthRahoMastRaho #MoreThanAMillion #gratitude #blessed अब बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो वह 13 साल बाद फिल्म 'निकम्मा' से बॉलीवुड में वापसी को तैयार हैं.

फिल्मकार ने कहा- 'महिलाएं रेप में सहयोग करें...', भड़की एक्ट्रेस ने यूँ दिया जवाब

डॉक्टर गैंगरेप केस पर भड़कीं मल्लिका शेरावत, कहा- 'रेप कल्चर बंद...'

भूमि पेडनेकर ने किया बड़ा खुलासा, इस अभिनेत्री के पति को करना चाहती हैं डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -