भूमि पेडनेकर ने किया बड़ा खुलासा, इस अभिनेत्री के पति को करना चाहती हैं डेट
भूमि पेडनेकर ने किया बड़ा खुलासा, इस अभिनेत्री के पति को करना चाहती हैं डेट
Share:

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने बॉलीवुड में फिल्म 'दम लगा के हईशा' से डेब्यू किया है तभी से फिल्मों में उनके काम की काफी चर्चा में रहती है। आज की तारीख में अलग प्रकार के किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेसेस में भूमि का नाम भी आता है। भूमि की आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' जल्द ही रिलीज होने जा रही है। वैसे भूमि सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और उनकी काफी लंबी फैन फॉलोइंग है।

हाल ही में अभिनेता कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के साथ एक टीवी शो को दिए गए इंटरव्यू में जब भूमि से पूछा गया कि वह किस सिलेब्रिटी को स्टॉक करना पसंद करती हैं तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया पर स्टॉक करती हैं। भूमि का मानना है कि प्रियंका शानदार तरीके से अपनी जिंदगी जीती हैं।

इससे पहले करण जौहर के चैट शो पर भूमि ने कहा था कि वह प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को भी काफी पसंद करती हैं और अगर उन्हें किसी और के बॉयफ्रेंड या पति को डेट करने का अवसर मिले तो वह प्रियंका चोपड़ा के पति निक ही होंगे क्योंकि वह अपने आप में एक बड़ी सनसनी हैं।

आपको  बता दें कि मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' 6 दिसंबर को थिअटर्स में रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा भूमि, करण जौहर की पीरिड ड्रामा मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आने वाली हैं|

ट्रेडिशनल लुक में बेहद स्टाइलिश नजर आईं सोनू के टीटू की स्वीटी

इन 3 कंटेस्टेंट को बिग बॉस 13 का विनर बनते देखना चाहती हैं श्वेता तिवारी

जर्सी में हुई शाहीद कपूर के इस ख़ास की एंट्री, निभाएंगे बहुत दमदार किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -