अपने खिलाफ आ रहीं खबरों से भड़कीं शिल्पा शेट्टी, कई मीडिया हाउस पर किया केस
अपने खिलाफ आ रहीं खबरों से भड़कीं शिल्पा शेट्टी, कई मीडिया हाउस पर किया केस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा के चलते चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं। आप जानते ही होंगे कि राज अडल्ट फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए थे और अब तक वह पुलिस हिरासत में हैं। ऐसे में लगातार राज की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। अब इन सभी के बीच अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया है। जी दरअसल राज के जेल में जाने के बाद से लगातार मीडिया में उनको लेकर अलग अलग तरह की खबरें चल रही हैं, और इन्ही के खिलाफ अब अदाकारा ने बड़ा कदम उठाया है।

सामने आने वाली खबर के अनुसार शिल्पा शेट्टी ने कई सोशल मीडिया और वेबसाइटों पर उनकी छवि खराब करने वाले लेख और वीडियोज के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि शिल्पा ने अपने द्वारा दर्ज करवाए गए मामले में मीडिया के कई प्लेटफॉर्मस का नाम लिया है। अदाकारा का कहना है कई मीडिया हाउस ने झूठी और मानहानिकारक खबरें दिखा रहे हैं जिससे उनकी छवि को नुकसान पहुंच रहा है। सबसे बड़ी और खास बात ये है कि शिल्पा ने फेसबुक, यूट्यूब और इंस्टाग्राम के खिलाफ भी केस दर्ज किया है।

इसके अलावा अदाकारा ने यह मांग की है कि ऐसे मीडिया हाउस उनके खिलाफ लिखी गईं सभी प्रकार अपमानजनक खबरों को हटाए। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने 29 मीडिया कर्मियों और मीडिया हाउस के खिलाफ अडल्ट फिल्म के मामले में ‘झूठी रिपोर्टिंग करने और उनकी छवि खराब करने’ के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसमें उनके पति राज कुंद्रा आरोपी हैं। आज इस मामले की सुनवाई होने वाली है।

ब्लिंकन का बड़ा बयान, कहा- "ईरान के साथ बातचीत जारी रखने..."

CJI एनवी रमना ने ध्यान से सुलझाया पारिवारिक मामला, 20 साल बाद एक जूट हुआ परिवार

आंध्र प्रदेश में कोरोना का कहर, 24 घंटों में 2 हजार से अधिक मामले आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -