आज भी लोगों के दिलों में कायम है शिल्पा शेट्टी का जलवा, सुपर डांसर 3 में दिखा सबूत
आज भी लोगों के दिलों में कायम है शिल्पा शेट्टी का जलवा, सुपर डांसर 3 में दिखा सबूत
Share:

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस और सेक्सी एक्ट्रेस की लिस्ट में शिल्पा शेट्टी का नाम भी है ऐसे में आज भी अपनी फिटनेस से सभी के दिलों पर राज करने वाली शिल्पा शेट्टी आए दिन ही किसी ना किसी वजह से खबरों में रहती हैं. आप सभी को बता दें कि उनकी ग्लैमरस और हॉटनेस का ही नतीजा है कि फैंस उनका पीछा करने से पीछे नहीं हटते हैं सभी उन्हें फॉलो करते हैं और पसंद भी. ऐसे में हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है सुपर डांसर 3 के मंच पर. जी हाँ, यहाँ शिल्पा इस बार भी इस सीजन को जज कर रही हैं जो आप सभी जानते ही होंगे.

 

ऐसे में इस दौरान लाइव शूटिंग के दौरान एक फैन उनकी चेयर के सामने आ गया और वहां पर आकर कहने लगा कि, ''तेरा संडे बीच पर खाना..तेरा पप्पी फेस बनाना..तेरा मेरी धड़कन में बस जाना..नहीं भूलूंगा, मैं..जब तक है जान..जब तक है जान.'' आप सभी को बता दें कि अपने फैन को इस तरह शायरी करते हुए देखकर शिल्पा भी फनी तरीके से रिएक्शन देने लगी जो आप सभी देख सकते हैं. इस समय इस एपिसोड का ये वीडियो सोशल मीडिय पर वायरल हो गया है जो सभी को पसंद आ रहा है.

अब यह कहने में कोई परेशानी नहीं है कि शिल्पा अपने ग्लैमर से आज भी लोगों को अपना कायल बना रही हैं और वह आज भी सभी की पहली पसंद बनी हुईं हैं.

इन स्टार्स ने की एक-दूसरे के शो से अदला-बदली

हॉरर कॉमेडी शो बैंड बाजा बंद दरवाज़ा में बहुत बनाकर नजर आएगा यह अभिनेता

कपिल ने किया खुलासा, झूठ बोलकर देखी थी फिल्म संजू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -