कपिल ने किया खुलासा, झूठ बोलकर देखी थी फिल्म संजू

Jan 13 2019 02:00 PM
कपिल ने किया खुलासा, झूठ बोलकर देखी थी फिल्म संजू

इन दिनों टीवी पर कोई शो पॉपुलर हो रहा हो या नहीं लेकिन द कपिल शर्मा शो खूब सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में शो के शनिवार के एपिसोड में एक्टर विकी कौशल और यामी गौतम फिल्म उरी का प्रमोशन करने पहुंचे. दोनों ने शो में खूब मस्ती की. वहीं कपिल शर्मा ने उरी की स्टार कास्ट संग जमकर हुड़दंग मचाया. वहीं कपिल ने विकी कौशल की खूब तारीफ की और उस दौरान कपिल ने बताया कि उन्हें फिल्म संजू में उनके द्वारा निभाया गया कमली का किरदार बहुत अच्छा लगा और उन्होंने किस तरह एम्सट्रडैम में झूठ बोलकर फिल्म देखी थी.

वहीं आगे कपिल ने बताया कि वह उन दिनों एम्सट्रडैम में थे और उन्हें संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू देखनी थी. वह फिल्म देखने के लिए सिनेमाघर पहुंचे लेकिन क्योंकि वह 10 मिनट देरी से पहुंचे थे तो गार्ड ने उन्हें एंट्री देने से मना कर दिया, लेकिन जब कपिल ने कहा कि उनके पास टिकटें हैं तो भी गार्ड ने उन्हें अनुमति नहीं दी क्योंकि वह देरी से पहुंचे थे, तभी कपिल के दोस्त को एक आइडिया आया. उसके बाद कपिल ने बताया कि कपिल के दोस्त ने संजय दत्त के साथ कपिल की एक तस्वीर निकाली जिसे उसने गार्ड को दिखाया और कहा कि अंदर जो फिल्म चल रही है यह उस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं उसके बाद थोड़ा समझाने पर गार्ड मान गया.

वहीं कपिल ने बताया कि इस तरह से उन्होंने संजय दत्त की बायोपिक फिल्म एमस्ट्रडैम में देखी जिसमें विकी और रणबीर कपूर का काम उन्हें पसंद आया. आप सभी को बता दें कि उस दौरान विकी कौशल ने फिल्म के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि ''उनकी फिल्म सितंबर 2016 में भारत के उरी बेस कैंप पर हुए हमले पर आधारित है. इस हमले में भारत के कई जवान मारे गए थे जिसके बाद भारत ने एक सीक्रेट मिशन किया था जिसके तहत हमले के 10 दिन के भीतर भारतीय सेना ने पाकिस्तान के भीतर घुसकर कई कैंपों को ध्वस्त कर दिया था.''

मदमस्त अंदाज में डायन मोहना ने एक बार फिर बिखेरा अपना जलवा

इस संस्कारी बहु ने सरेआम लगाए सिगरेट के कश, फैंस कह रहे हैं 'बिगड़ी बहू'

लिप सर्जरी पर ट्रोल होने के बाद भड़कीं सारा खान, फैंस को लगाई फटकार