पति राज को शिल्पा शेट्टी ने जड़ा जोरदार तमाचा, कहा- 'औकात में रहो'
पति राज को शिल्पा शेट्टी ने जड़ा जोरदार तमाचा, कहा- 'औकात में रहो'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को उनके दमदार अंदाज और उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है लोग उनके बड़े दीवाने हैं और वह आए दिन अपने लुक के कारण सुर्खियां हांसिल कर लेती हैं. ऐसे में उनकी तरह ही उनके पति भी सुर्ख़ियों में रहते हैं. जी हाँ, वैसे तो उनके पति राज कुंद्रा लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं लेकिन शिल्पा उनके साथ टिक टॉक वीडियो बनाती हैं और उसके कारण राज भी चर्चाओं में आ जाते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहते हैं. ऐसे में अब तो फिल्मों में काम नहीं करने के बाद भी राज के टिकटॉक पर 1 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9) on

जी हाँ, वहीं राज कुंद्रा के एक मिलियन फॉलोअर्स होने पर कई सेलिब्रिटीज हैरानी में हैं. अब हाल ही में राज कुंद्रा ने ख़ुशी में एक वीडियो शेयर किया है. आप देख सकते हैं राज कुंद्रा गाने 'न हम अमिताभ, न दिलीप कुमार, न किसी हीरो के बच्चे' पर डांस किया है लेकिन इस बीच शिल्पा शेट्टी भी वहां पहुंच जाती हैं और राज को एक 'थप्पड़' लगाती हैं.

इसके बाद शिल्पा कहती हैं, 'औकात में रहो, मेरे पति हो.' आप सभी देख सकते हैं राज कुंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'इस प्यार के लिए सभी लोगों का शुक्रिया. टिक टॉक पर 3 महीने में एक मिलियन फॉलोअर्स कैसे? ये मजाक है! शिल्पा.' आप जानते ही होंगे बीते 15 फरवरी 2020 को शिल्पा और राज की बेटी का जन्म हुआ था और 21 फरवरी को उन्होंने बच्ची के आने की खबर दुनियाभर को दी थी. वहीं अब दोनों अपने नए वीडियो के साथ सभी को हंसाने में लगे हुए हैं.

angrezi medium box office : इरफान की फिल्म का कलेक्शन जान रह जाएंगे हैरान

अब नहीं होगा तूफ़ान और जयेशभाई जोरदार का क्लैश, बदल गई रिलीज़ डेट

शाहरुख के गाने पर बनाया 'कोरोना सॉन्ग', हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -