angrezi medium box office : इरफान की फिल्म का कलेक्शन जान रह जाएंगे हैरान
angrezi medium box office : इरफान की फिल्म का कलेक्शन जान रह जाएंगे हैरान
Share:

 हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता  इरफान खान  और करीना कपूर की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम'  बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. इसके साथ ही बाप और बेटी के रिश्ते पर आधारित इस फिल्म की कहानी तो काफी ज्यादा शानदार है. फिलहाल , कोरोनावायरस  की वजह से कमाई के मामले में 'अंग्रेजी मीडियम ' कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रही है. इसके साथ ही 'अंग्रेजी मीडियम' की कमाई के शुरुआती आंकड़ें देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि इरफान खान और करीना कपूर की फिल्म ने पिछले दिन केवल 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया गया था . इस हिसाब से फिल्म चार दिनों में 10.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. फिलहाल , इसकी अभी कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, 'अंग्रेजी मीडियम ' ने रविवार को 2.50 से 2.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इसके साथ ही , दिल्ली, जम्मू-कश्मीर और केरल में इरफान खान और करीना कपूर की इस फिल्म को दोबारा रिलीज किया जा सकता है | क्योंकि कोरोनावायरस  की वजह से यहां पर 31 मार्च तक सभी सिनेमाघर बंद हैं. 'अंग्रेजी मीडियम'  की कहानी बाप-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पर्दे पर इरफान और राधिका मदन ने निभाया है. फिल्म में दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया , रणवीर शौरी और करीना कपूर खान   भी हैं. इसके साथ ही जियो स्टूडियोज और प्रेम विजान द्वारा इस फिल्म को प्रस्तुत किया गया है.

वहीं, फिल्म के निर्माता दिनेश विजान ने कहा,  "अंग्रेजी मीडियम'   के सफर को मैं जिंदगीभर याद रखूंगा. वहीं फिल्म को भारत सहित दुबई व अन्य अंतर्राष्ट्रीय क्षेत्रों में सराहा गया है. इसके अलावा , अप्रत्याशित परिस्थितियों के चलते यह केरल, दिल्ली और जम्मू व कश्मीर में रिलीज नहीं हो सकती है . सही वक्त आने पर इन जगहों में भी फिल्म आएगी और जैसा कि इरफान ने कहा, 'हमारा इंतजार करें."

हरियाणा की महिला बॉक्सिंग खिलाड़ी ने अपने कोच पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

'सिडनाज़' के सॉन्ग का फर्स्ट लुक आया सामने, रोमांटिक पोज़ में नज़र आए सिद्धार्थ और शहनाज़

हीरोपंती-2 का नया पोस्टर हुआ रिलीज़, किलर लुक में नज़र आए टाइगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -