अब नहीं होगा तूफ़ान और जयेशभाई जोरदार का क्लैश, बदल गई रिलीज़ डेट

अब नहीं होगा तूफ़ान और जयेशभाई जोरदार का क्लैश, बदल गई रिलीज़ डेट

मुंबई: यश राज फिल्म की रणवीर सिंह द्वारा अभिनीत फिल्म जयेशभाई जोरदार को रिलीज़ डेट मिल गई है। यह फिल्म तूफ़ान के साथ क्लैश होने की संभावना थीं, किन्तु अब तूफ़ान की डेट बदल दी गई है, वहीं जयेशभाई जोरदार अब 2 अक्टूबर, 2020 को रिलीज़ की जाएगी। यश राज फिल्म ने इस जयेशभाई जोरदार की रिलीज़ डेट का ऐलान करते हुए ट्वीट में कहा हैं कि आदित्य चोपड़ा और रितेश सिधवानी ने तूफ़ान की रिलीज़ डेट बदल दी है। अब यह फिल्म 18 सितम्बर, 2020 को रिलीज़ की जाएगी।

बता दें कि, तूफ़ान स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है उसमें फरहान अख्तर लीड रोल में नजर आयेंगे। वैसे तो राकेश ओमप्रकाश मेहरा डायरेक्टोरियल फिल्म 2 अक्टूबर, 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थीं। किन्तु अब इस दिन जयेशभाई जोरदार रिलीज़ होने वाली है। दोनों फिल्म के मेकर ने तूफ़ान और जयेशभाई जोरदार की रिलीज़ डेट बदलने की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। रितेश सिधवानी लिखते है- ‘#Toofaan अब रिलीज़ होगा 18th September, 2020 को।

तूफ़ान फिल्म की बात करें तो, फरहान अख्तर इस फिल्म में बॉक्सर के रोल में दिखाई देंगे। आपको बता दें, तूफ़ान, भाग मिल्खा भाग की सेकंड फ़्रेंचाइजी फिल्म है। इस फिल्म को भी राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने निर्देशित किया था। तूफ़ान में फरहान के साथ मृणाल ठाकुर और परेश रावल भी लीड रोल्स में नजर आयेंगे।

angrezi medium box office : इरफान की फिल्म का कलेक्शन जान रह जाएंगे हैरान

'सिडनाज़' के सॉन्ग का फर्स्ट लुक आया सामने, रोमांटिक पोज़ में नज़र आए सिद्धार्थ और शहनाज़

हीरोपंती-2 का नया पोस्टर हुआ रिलीज़, किलर लुक में नज़र आए टाइगर