शिल्पा शेट्टी की बेटी ने मनाया भाई दूज, वीडियो देखकर खुश हो जाएंगे आप
शिल्पा शेट्टी की बेटी ने मनाया भाई दूज, वीडियो देखकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

बीते कल कई लोगों ने भाई दूज का पर्व मनाया। इस दौरान सेलेब्स भी पीछे नहीं रहे। कई सेलेब्स ने घर में बहुत ही बेहतरीन तरीके से भाईदूज का पर्व मनाया। वैसे इस दौरान सबसे खास रहा शिल्पा शेट्टी का तरीका। जी हाँ, उन्होंने पहली बार बेटी संग भाई दूज मनाया जो बहुत बेहतरीन रहा। आप देख सकते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने एक खास क्लिप साझा की है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें शिल्पा का बेटा वियान और उनकी बेटी समिषा भाई दूज मनाते नजर आ रहे हैं।

 

आप देख सकते हैं नन्हीं समिषा को अपनी गोद में बिठाकर शिल्पा उनकी तरफ से वियान की आरती उतारते नजर आ रही हैं। वहीं वियान भी टीका होने के बाद अपनी बहन को गोद में उठा लेते हैं। वहीं इस क्यूट वीडियो को शेयर कर शिल्पा ने कैप्शन में लिखा है- 'मेरे जिगर के दो टुकड़े। वियान राज और समिषा अपना पहला भाई दूज सेलिब्रेट करते हुए। दिल आभार से भर गया है क्योंकि मेरे बेटे का एक छोटी बहन का सपना पूरा हो गया है। उसकी खूबसूरत मुस्कान में उसकी खुशी साफ नजर आ रही थी। शुक्रिया इस ब्रह्मांड का।'

अपनी इस पोस्ट में शिल्पा ने अपने पति को टैग किया है। वैसे अब इस वीडियो को देखने वाले फैंस कमेंट बॉक्स में शिल्पा को भाई दूज की शुभकामनाएं दे रहे हैं। 45 की उम्र में मां बनने को लेकर शिल्पा ने बीते दिनों नो फिल्टर नेहा में काफी सारी बातें की थीं और अपने फैंस को कई राज भी बताए थे।

वरुण धवन ने शुरू की फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग

ब्लैक पैंथर 2 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, फिल्म में नहीं होगा चैडविक के डिजिटल डबल का इस्तेमाल

अमेरिका लगभग 159,000 टेस्ला वाहनों में सुरक्षा जांच में करेगा सुधार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -